बेफिक्रे’ एक फुल टाइम पास फिल्म है – रनवीर सिंह

Befikre is full time pass film of the year - Ranveer Singh
फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की सफलता के बाद एक्टर रनवीर सिंह इन दिनों फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘बेफिक्रे’ इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों रनवीर सिंह से हमारी हुई मुलाकात में रनवीर सिंह ने अपनी फिल्म के बारे में काफी कुछ कहा। क्या कहा रनवीर सिंह ने अपनी फिल्म के बारे में और अपनी एनर्जी के बारे में चलिए जानते हैं।

loading...

पंकज पाण्डेय
 

फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर कितने उत्साहित हैं ?

‘बेफिक्रे’ को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि ‘बेफिक्रे’ एक हैप्पी गोइंग फिल्म है। हमारी फिल्म ऑडियंस फ्रेंडली फिल्म है, इस फिल्म में वह सब कुछ है जो एक अच्छी फिल्म में होता है। फिल्म का सिर्फ लुक मॉडर्न है लेकिन फिल्म पूरी तरह से देशी है। इस फिल्म में रोना धोना नहीं है, बेसिकली ‘बेफिक्रे’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। आप ‘बेफिक्रे’ को फुल टाइम पास फिल्म भी कह सकते हैं। मैं आपसे दावा करता हूं कि यह फिल्म देखने के बाद आप एक अलग तरह की फीलिंग महसूस करेंगे।

फिल्म की सक्सेस को लेकर आप पर कितना प्रेशर है ?

देखिए, किसी भी फिल्म की सफलता और असफलता मेरे हाथ में नहीं है। मेरे हाथ में सिर्फ मेरी मेहनत है जो कि मैं अपनी हर फिल्म में करता हूं। अगर फिल्म अच्छी होगी तो चलेगी और अगर नहीं अच्छी होगी तो नहीं चलेगी। मुझे बस इस बात की ख़ुशी है कि यह फिल्म करने के बाद मैं शाहरुख़ खान के बाद इंडस्ट्री का ऐसा दूसरा एक्टर बन गया हूं जिसने आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन में काम किया है।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताइए ?

फिल्म में मेरे किरदार का नाम धरम है। धरम एक फनी और क्यूट सा बंदा है। उसे लड़कियां काफी पसंद है और वो लड़कियों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ता। वो काफी फन लविंग पर्सन है। सच कहूं तो धरम का किरदार मेरी रियल लाइफ के कैरेक्टर से काफी मिलता जुलता है। इस किरदार में जान डालने के लिए मैने अपनी कुछ आदतें कैरेक्टर में डाली है।

आपने अपने छह साल के करियर में काफी फ़िल्में की हैं, उन सभी फिल्मों से कौन सी ऐसी फिल्म है जो आपके दिल के काफी करीब है ?

मैंने आज तक जितनी भी फ़िल्में की हैं सभी मेरे दिल के करीब है लेकिन मेरी फिल्म ‘लुटेरा’ मेरे दिल के काफी करीब है। ‘लुटेरा’ काफी चैलेंजिंग और डिफरेंट फिल्म थी। उस फिल्म के लिए मैंने काफी मेहनत की थी। वह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन मुझे गर्व है कि मैं ‘लुटेरा’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुका हूं। ‘लुटेरा’ ऐसी फिल्म थी जिसे अगर आप आज भी या फिर पंद्रह बीस साल बाद भी देखेंगे तो आपको वह फिल्म अच्छी लगेगी। ‘लुटेरा’ मेरे लिए काफी स्पेशल फिल्म है।

आपकी एनर्जी का क्या राज है ?

सच कहूं तो मुझे पता नहीं, कहां से यह एनर्जी आती है। मुझे लगता है यह एनर्जी मुझे मेरे फैन्स के प्यार और दुवाओं से मिलती है। इसके अलावा मुझे लगता है कि मैं स्मोकिंग और ड्रिंकिंग नहीं करता हूं इसलिए भी मैं हमेशा फिट और एनरजेटिक रहता हूं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *