इंडस्ट्री में सभी लोग नकली और झूठे हैं – जैकलीन

Everyone in the industry are fake and lier says Jacqueline fernandez

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ए जेंटलमैन के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जैकलीन की यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों हमारी मुलाकात जैकलीन फर्नांडिस से फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में हुई और हमने जैकलीन से उनकी फिल्म को लेकर काफी बातचीत की। पेश हैं उस बातचीत के कुछ अंश।

loading...


पंकज पाण्डेय


इस फिल्म को करने के लिए आपने हां क्यों कहा ?

इस फिल्म के लिए हां कहने की काफी सारी वजहें थीं। सबसे पहले फिल्म के डायरेक्टर राज एंड डीके जिनके काम की मैं दीवानी हूं। मैंने उनकी फिल्म गो गोवा गॉन देखी थी जो कि मुझे काफी पसंद आई थी। इसके अलावा फिल्म की कहानी काफी इंटरेस्टिंग है जो कि इसे एक फन फिल्म बनाती है। फिल्म में मेरा जो किरदार है वो मेरे रियल लाइफ के करैक्टर से भी काफी मिलता-जुलता है इसलिए मैंने फिल्म करने के लिए हां कहा था।

 

फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ बताए ?

फिल्म में मेरे किरदार का नाम काव्या है जो कि एक फन लविंग गर्ल है। वो अपनी लाइफ से काफी बोर हो चुकी है क्योंकि उसे एक अडवेंचरस लाइफ जीनी है। वो अपने बॉयफ्रेंड गौरव को बदलना चाहती है क्योंकि वो साहसी नहीं है और काफी सीधा और बोरिंग इंसान है। उसे ऐसा लड़का पसंद है जो सुंदर सुशील और रिस्की हो।

 

इस फिल्म में आपने एक्शन भी किया है, उस बारे में कुछ बताए ?

मुझे एक्शन करना काफी पसंद है और इसलिए फिल्म में जब मैं एक्शन सीन कर रही थी तो मुझे बहुत मजा आया था। फिल्म में मेरे ज्यादा एक्शन सीन नहीं हैं लेकिन मैं ज्यादा एक्शन करना चाहती हूं। अगर मुझे मौका मिले तो मैं भी सोनाक्षी सिन्हा जैसी पूरी एक एक्शन बेस्ड फिल्म भी करना चाहती हूं।

 

आपकी स्माइल काफी अट्रैक्टिव है, इस बारे में क्या कहेंगी ?

हां, मुझे इस बारे में काफी लोगों ने कहा है। मुझे याद है, जब मैं पहली बार सलमान खान से मिली थी तो सलमान ने मुझे कहा था कि तुम्हारी स्माइल काफी अच्छी है इसलिए तुम अपना नाम मुस्कान रख लो। सच कहूं तो मैं हमेशा दिल से हंसती हूं और मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाती हूं। मेरी हंसी फेंक नहीं होती है इसलिए ही शायद लोगों को मेरी स्माइल अच्छी लगती होगी।


आपकी रियल लाइफ का जेंटलमैन किस तरह होगा ?

रियल लाइफ में मुझे सच्चा इंसान चाहिए जो फेंक ना हो। इंडस्ट्री में लगभग सभी लोग नकली हैं और झूठ बोलते हैं। इसके अलावा मेरी कोई डिमांड नहीं है और हां (हंसते हुए) उसे खाना बनाने भी आना चाहिए। 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *