रिव्यू – ‘ए जेंटलमैन’ में एक्शन है लेकिन कॉमेडी गायब

Film Gentleman fails to impress
फिल्म – ‘ए जेंटलमैन’
स्टारकास्ट – सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस
डायरेक्टर – राज एंड डीके
प्रोडूयसर – फॉक्स स्टार स्टूडियो
रेटिंग – 3 स्टार

loading...

पंकज पाण्डेय

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी

फिल्म की कहानी मियामी की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले गौरव (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की है जिसका अमेरिका में अपना खुद का घर है। गौरव जहां काम करता है, वहां काव्या (जैकलीन फर्नांडिस) भी काम करती है। गौरव काव्या से प्यार करता है लेकिन काव्या गौरव के सीधे होने के कारण उसे पसंद नहीं करती। इसी बीच मुंबई में एक्स यूनिट नाम की संस्था चलाने वाले कर्नल (सुनील शेट्टी) के आदमी गौरव को ऋषि (सिद्धार्थ मल्होत्रा) समझकर उस पर हमला करते हैं क्योंकि उन हमलावार को ऋषि की तलाश है। अब ये ऋषि कौन है और कर्नल के आदमी ऋषि की तलाश क्यों कर रहे हैं। इन सभी सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

डायरेक्शन

फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ को डायरेक्ट राज एंड डीके ने किया है। अगर डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म का डायरेक्शन तो ठीक है लेकिन फिल्म से कहानी गायब है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और सिनेमेटोग्राफी ठीक है लेकिन फिल्म की एडिटिंग और भी बेहतर हो सकती थी। फिल्म का फर्स्ट पार्ट फीका है लेकिन सेकंड पार्ट में शामिल दमदार एक्शन सीक्वेंस देखने लायक हैं। फिल्म का म्यूजिक बढ़िया है। ‘डिस्को डिस्को सांग’ और ‘बात बन जाए’ सुनने में अच्छा लगता है।

परफॉरमेंस

परफॉरमेंस की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का अभिनय सामान्य है लेकिन फिल्म में सिद्धार्थ एक्शन करते हुए जंच रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस का अभिनय भी डिसेंट है लेकिन जैकलीन फिल्म में काफी अच्छी लग रही हैं। फिल्म में सुनील शेट्टी जैसे अभिनेता को वेस्ट किया गया है।

क्यों देखें

फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसमें एक्शन तो है लेकिन कॉमेडी गायब है इसलिए अगर आप एक्शन फिल्मों के दीवाने हैं तो ही आपको फिल्म पसंद आएगी।  
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *