मेरी नजर में लोगों का प्यार ही स्टारडम है- वरुण

Fans love are stardom for me says Varun Dhawan
फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ के बाद अभिनेता वरुण धवन अब सलमान खान की सुपर हिट फिल्म ‘जुड़वा’ की सीक्वल ‘जुड़वा 2’ में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘जुड़वा 2’ सिनेमाघरों में कल रिलीज होगी। हाल ही में हमारी मुलाकात वरुण धवन से हुई और हमने उनसे उनकी इसी फिल्म के बारे में काफी बातचीत की। पेश हैं उस बातचीत के कुछ अंश।

loading...

 
पंकज पाण्डेय
 


यह फिल्म सलमान की हिट फिल्म ‘जुड़वा’ की सीक्वल है, ऐसे में फिल्म की सफलता को लेकर आप पर कितना प्रेशर है ?

मैं झूठ नहीं बोलूंगा क्योंकि मुझ पर काफी प्रेशर है। प्रेशर इसलिए है क्योंकि यह सलमान भाई की फिल्म है और मेरे पिता इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, सो ये उनकी भी फिल्म है। शुरुआत में प्रेशर थोड़ा कम था लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैसे प्रेशर बढ़ता जा रहा है पर मैंने फैसला किया है कि अब मैं प्रेशर नहीं लूंगा क्योंकि मुझे जो फिल्म में करना था, मैं कर चुका हूं। इसके अलावा तापसी और जैकलीन ने भी मुझे कहा कि फिल्म को लेकर लोगों का सकारात्मक रवैया है, इसलिए ज्यादा टेंशन मत लो।

फिल्म में आप डबल रोल निभा रहे हैं, कौन सा किरदार निभाना आपके लिए डिफिकल्ट था ?

डबल रोल निभाना काफी डिफिकल्ट होता है क्योंकि दोनों ही रोल आपको निभाने होते हैं। अगर मैं किरदार की बात करूं तो राजा के बजाय प्रेम का किरदार निभाना मेरे लिए काफी डिफिकल्ट था क्योंकि आज तक मैंने इस तरह का किरदार नहीं निभाया है। प्रेम का किरदार मेरे लिए बिलकुल नया किरदार था और उस किरदार की कॉमेडी भी फिल्म में अलग है। मेरे अनुसार प्रेम की कॉमेडी राजा की कॉमेडी से ज्यादा मजाकिया है इसलिए मेरे लिए वो किरदार निभाना ज्यादा डिफिकल्ट था।

फिल्म करने से पहले क्या आपने सलमान खान से कोई सलाह ली थी ?

मैंने सलमान भाई से किसी भी तरह की सलाह नहीं ली और वो देंगे भी नहीं। बस, उन्होंने मुझसे कहा था कि सांग ‘टन टना टन’ में ओरिजिनल स्टेप चेंज मत करना। इसके अलावा उन्होंने फिल्म के दौरान जो जीन्स पहनी हुई थी, वो सभी जीन्स उन्होंने मुझे एक बैग में भरकर भिजवा दी थी।

जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के बारे में क्या कहेंगे ?

दोनों के साथ काम करके काफी मजा आया और दोनों ही काफी मेहनती हैं। मैंने अपनी जिंदगी में जैकलीन जैसी पॉजिटिव लड़की नहीं देखी है, वो हमेशा पॉजिटिव रहती है और तापसी ऐसी लड़की है, जिसे सबको दिखाना है कि वो सब कुछ कर सकती है और उसके अंदर एक आर्टिस्ट वाली भूख है। जैकलीन और तापसी दोनों ही काफी इंस्पायरिंग हैं और क्यूट भी।


अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

अच्छा रहा क्योंकि मेरे पिता एक अनुभवी डायरेक्टर हैं। उन्हें किसी भी अभिनेता के अंदर से परफॉरमेंस निकालना आता है। वो इंडस्ट्री के सफल डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं और मुझे इस बात का गर्व है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं उनका लड़का हूं फिर भी वो मुझे डांटते हैं लेकिन बाद में उस सीन को करने के कई तरीके भी बताते हैं।


आपकी नजर में स्टारडम क्या है ?

मेरी नजर में लोगों का प्यार ही स्टारडम है और स्टारडम एक गुडविल भी है जिसे कमाने में अरसे लग जाते हैं लेकिन गंवाने में एक सेकंड भी नहीं लगता। अगर आपका आपके फैंस के साथ दिल वाला कनेक्शन है तो आप कभी फेल नहीं होंगे और वैसे भी मुझे नहीं लगता कि मैंने अभी स्टारडम हासिल कर ली है क्योंकि अभी तो मेरी शुरुआत हुई है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *