रिव्यू – फुल टाइमपास फिल्म है ‘पोस्टर बॉयज़’

Poster Boyz is Full time pass film
फिल्म – पोस्टर बॉयज़
स्टारकास्ट – सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपड़े
डायरेक्टर – श्रेयस तलपड़े
प्रोडूयसर – सनी सुपर साउंड, श्रेयस तलपड़े
रेटिंग – 3 स्टार
 
 
पंकज पाण्डेय
 
 
देओल ब्रदर्स स्टारर फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।
 
 
 
स्टोरी
 
फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ हरियाणा स्थित जंगेठी गांव की है। जहां रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर जगावर चौधरी (सनी देओल) स्कूल टीचर विनय शर्मा (बॉबी देओल) और रिकवरी एजेंट अर्जुन सिंह (श्रेयस तलपड़े) रहते हैं। इन तीनों की जिंदगी सामान्य चल रही होती है और इसी बीच एक दिन तीनों की फोटो नसबंदी के विज्ञापन वाले पोस्टर पर छप जाती है। पोस्टर पर इन तीनों की फोटो छपने के बाद जगावर चौधरी के बहन की शादी रुक जाती है। विनय शर्मा की पत्नी उसे छोड़कर चली जाती है और अर्जुन सिंह की भी शादी रुक जाती है। फिर किस तरह जगावर चौधरी, विनय शर्मा और अर्जुन सिंह अपने ऊपर लगे नसबंदी करवाने के आरोप को झूठा साबित करते हैं, यही फिल्म में दिखाया गया है।
 
 
डायरेक्शन
 
फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ को डायरेक्ट श्रेयस तलपड़े ने किया है। श्रेयस तलपड़े की एज डायरेक्टर यह पहली फिल्म है। अगर डायरेक्शन की बात करें तो श्रेयस का डायरेक्शन बढ़िया है। फिल्म के स्क्रीनप्ले में दम नहीं है और सिनेमेटोग्राफी भी औसत दर्जे की है। फिल्म का फर्स्ट हाफ बढ़िया है लेकिन सेकंड हाफ को जरुरत से ज्यादा खीचा गया है। अगर म्यूजिक की बात करें तो फिल्म का म्यूजिक ठीक है लेकिन फिल्म का एक भी गाना सुनने में अच्छा नहीं लगता।
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की बात करें तो सनी देओल का अभिनय बढ़िया है। बॉबी देओल ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है। श्रेयस तलपड़े ने अपने अभिनय के द्वारा सनी और बॉबी देओल का फिल्म में भरपूर सपोर्ट किया है। फिल्म के बाकी लोगों की परफॉरमेंस औसत दर्जे की है। सोनाली कुलकर्णी को फिल्म में वेस्ट किया गया है।
 
 
क्यों देखें
 
फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ कॉमेडी से भरपूर एक बेहतरीन फिल्म है। यह फुल टाइमपास फिल्म है इसलिए फिल्म को बिलकुल भी मिस ना करें। इसके अलावा इस फिल्म के जरिए लगभग चार साल के बाद सनी देओल और बॉबी देओल भी एक साथ नजर आ रहे हैं।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *