रिव्यू – यह ‘हसीना पारकर’ कमजोर निकली

This Haseena Parkar does not looks promising
फिल्म – हसीना पारकर

स्टारकास्ट – श्रद्धा कपूर, सिद्धांत कपूर

डायरेक्टर – अपूर्वा लाखिया

प्रोडूयसर – नाहिद खान

रेटिंग – 2 स्टार 

 
पंकज पाण्डेय
 
 

हसीना पारकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘हसीना पारकर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

loading...

स्टोरी

फिल्म ‘हसीना पारकर’ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म की शुरुआत अदालत के सीन से होती है जहां दिखाया गया है कि हसीना पारकर कोर्ट में पेश होने जा रही है। वकील हसीना (श्रद्धा कपूर) पर भाई दाऊद इब्राहिम (सिद्धांत कपूर) का कारोबार मुंबई में चलाने का आरोप लगा रहे हैं और हसीना हर सवाल का जवाब बड़ी ही बेबाकी से दे रही है। हसीना वकील के हर सवालों का क्या जवाब देती है, अगर आपको यह जानना है तो आपको यह फिल्म देखनी होगी।
 
 
डायरेक्शन
 
फिल्म को डायरेक्ट अपूर्व लाखिया ने किया है। अगर डायरेक्शन की बात करें तो अपूर्व का डायरेक्शन ठीक है। अपूर्व जिस तरह की फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं उसी तरह उन्होंने इस फिल्म को भी बनाया है। फिल्म को प्रेजेंट करने का तरीका भी बढ़िया है। अगर स्क्रीनप्ले की बात करें तो फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी कमजोर है और शायद आप फिल्म खत्म होने का इंतजार करने लगे। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी कमाल की है और बैकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल का है। अगर फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है।
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की बात करें तो श्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय से पूरी तरह से निराश किया है। श्रद्धा हसीना के किरदार में बिलकुल भी जंच नहीं रही हैं। सिद्धांत कपूर भी अपनी बहन की तरह दाऊद इब्राहिम के किरदार में फिट नहीं नजर आते। अभिनेता अंकुर भाटिया जो कि फिल्म में हसीना के पति का किरदार निभा रहे हैं उनका अभिनय ठीक है।
 
 
क्यों देखें
 
फिल्म ‘हसीना पारकर’ अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन हसीना पारकर पर बनी बायोपिक फिल्म है। अफ़सोस बेदम कास्टिंग की बदौलत फिल्म काफी कमजोर नजर आ रही है इसलिए आप फिल्म नहीं देखेंगे तो आपका कोई नुकसान नहीं होगा लेकिन फिर भी अगर आप हसीना पारकर के बारे में जानना चाहते हैं तो यह फिल्म एक बार आप देख सकते हैं।
 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *