रिव्यू – पूरी तरह से एंटरटेन करती है ‘गोलमाल अगेन’

Film Golmaal Again fully entertains
फिल्म – गोलमाल अगेन

स्टार कास्ट – अजय देवगन, तब्बू, परिनीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुनाल खेमू

डायरेक्टर – रोहित शेट्टी

प्रोडूयसर – रोहित शेट्टी, संगीता अहीर

रेटिंग – 3 स्टार

loading...

 
पंकज पाण्डेय
 

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी


फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की कहानी तमिलनाडु स्थित ऊटी के जमनादास आश्रम की है, जहां गोपाल (अजय देवगन), माधव (अरशद वारसी), लक्ष्मण (श्रेयस तलपड़े), लक्ष्मण (कुनाल खेमू), लकी (तुषार कपूर) इसी अनाथ आश्रम में बड़े होते हैं। इसी आश्रम में ऐना मैथू (तब्बू) भी रहती है जिसे सच्ची आत्माएं नजर आती हैं और वो उन सभी सच्ची आत्माओं के अधूरे काम पूरी करती है। गोपाल और लक्ष्मण की माधव, लकी और लक्ष्मण से नहीं बनती है। वो बात-बात पर लड़ते रहते हैं। इसी वजह एक दिन जमनादास उन्हें डाँटते हैं और पांचो बचपन में ही आश्रम छोड़ कर भाग जाते हैं। एक दिन इन सभी को पता चलता है कि जमनादास का देहांत हो गया। गोपाल, माधव, लक्ष्मण और लकी जमनादास की तेरहवीं में आते हैं तो कहानी में एक नया ट्विस्ट आता है और फिल्म में कॉमेडी का दौर शुरू हो जाता है।
 
 
डायरेक्शन
 
फिल्म को डायरेक्ट रोहित शेट्टी ने किया है लेकिन फिल्म देखने के बाद यह जरूर कहना होगा कि इस बार रोहित शेट्टी ने अपने दमदार डायरेक्शन के बलबूते पर फिल्म को एक अलग ही लेवल दे दिया है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट काफी मजेदार है लेकिन सेकंड हाफ पहले पार्ट की अपेक्षा कम मनोरंजन करता है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी कमाल की है। फिल्म का स्क्रीनप्ले भी बढ़िया है लेकिन फिल्म को थोड़ा छोटा किया जा सकता था। फिल्म का म्यूजिक भी अच्छा है, फिल्म का टाइटल ट्रैक पहले ही पॉपुलर हो चुका है।
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की बात करें तो अजय देवगन ने ठीक-ठाक किया है। अरशद वारसी का अभिनय औसत दर्जे का है। तुषार कपूर सीरीज की पिछली फिल्मों की तरह इस बार कमाल नहीं दिखा पाए। श्रेयस तलपड़े और कुनाल खेमू ने फिल्म में दमदार अभिनय किया है जो कि काबिल के तारीफ़ है। तब्बू और परिनीति चोपड़ा ने भी बढ़िया काम किया है। जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और मुकेश तिवारी ने भी सरहानीय काम किया है।
 
 
क्यों देखें
 
फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ मनोरंजन से भरपूर एक कम्पलीट एंटरटेनिंग फिल्म है जो कि लोगों को जरूर पसंद आएगी। आप इस फिल्म को अपनी पूरी फैमिली के साथ देखने जा सकते हैं और हमारा वादा है कि आप निराश नहीं होंगे इसलिए अगर आपको इस दिवाली पर एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म देखनी है तो आप यह फिल्म जरूर देखें।
 
 
 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *