रिव्यू – दिल को छूती है ‘सीक्रेट सुपरस्टार’

Film Secret Superstar touches your heart
फिल्म – सीक्रेट सुपरस्टार

स्टारकास्ट – आमिर खान, ज़ायरा वसीम

डायरेक्टर – अद्वैत चंदन

प्रोडूयसर – आमिर खान

रेटिंग – 3 स्टार

loading...

पंकज पाण्डेय
 

आमिर खान निर्मित फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी


फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी है, वड़ोदरा में रहने वाली पंद्रह वर्षीय इंशिया (ज़ायरा वसीम) की जो कि दसवीं क्लास में पढ़ती हैं। इंशिया का बहुत बड़ा सिंगर बनने का सपना है। इंशिया के पिता फारूख (राज अर्जुन) बहुत गुस्सैल मिजाज के हैं। वो बिलकुल भी नहीं चाहते कि इंशिया बड़ी होकर सिंगर बने लेकिन इंशिया की मां नजमा (मेहर विज) अपनी बेटी का सपना पूरा करना चाहती है। एक दिन मां की सलाह से इंशिया यूट्यूब चैनल पर अपना अकाउंट खोलती है और अपने गाए हुए गाने उस पर अपलोड करना शुरू कर देती है। इंशिया के गाने यूट्यूब पर कुछ इस तरह पॉपुलर होते हैं कि वो देखते ही देखते सीक्रेट सुपरस्टार बन जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से बॉयकॉट हो चुके म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति कुमार (आमिर खान) एक दिन इंशिया की ईमेल आयडी पर उसे एक गाना गाने का प्रस्ताव भेजते हैं और इंशिया शक्ति कुमार का यह प्रस्ताव स्वीकार कर लेती है। इंशिया अब सिंगर बनने का सपना पूरा कर पाती है या नहीं, इस सवाल का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।  
 
 
डायरेक्शन
 
फिल्म को डायरेक्ट अद्वैत चंदन ने किया है जिनकी यह पहली फिल्म है लेकिन पहली फिल्म होने के बावजूद अद्वैत ने बता दिया है कि उनके अंदर एक बेहतरीन फिल्म बनाने की समझ है। कुल मिलाकर अद्वैत ने एक ठीक-ठाक फिल्म बनाई है जो कि आमतौर पर लोगों को जरूर पसंद आएगी। शायद कुछ लोग यह फिल्म देखते वक्त रो भी पड़े। फिल्म के सभी डिपार्टमेंट अच्छे हैं फिर चाहे वो सिनेमेटोग्राफी हो या फिर स्क्रीनप्ले। बस फिल्म की लंबाई थोड़ी कम होनी चाहिए थी। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है।
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की बात करें तो आमिर खान ने फिल्म में काफी जबरदस्त अभिनय किया है। आमिर खान ने फिल्म में अपने एक अलग तरह के अभिनय का नमूना दिखाया है जो कि लोगों को जरूर पसंद आएगा। ज़ायरा वसीम ने भी बढ़िया अभिनय किया है। मेहर विज और राज अर्जुन का भी अभिनय लाजवाब है।
 
 
क्यों देखें
 
आमिर खान की फ़िल्में हमेशा कोई ना कोई मैसेज देती हैं और उनकी यह फिल्म भी एक बढ़िया मैसेज देती है। यह फिल्म मैसेज देती है कि कभी भी सपने को पूरा करने की हर मुमकिन कोशिश करनी चाहिए। इसके अलावा फिल्म डोमेस्टिक वायलेंस को भी दर्शाती है इसलिए यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए।
 
 
 
 
 
 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *