रिव्यू – प्यार में बदले की कहानी है ‘शादी में जरूर आना’

Movie Review Shaadi Mein Zaroor Aana Hindi
फिल्म – शादी में जरूर आना
स्टारकास्ट – राजकुमार राव, कृति खरबंदा
डायरेक्टर – रत्ना सिन्हा
प्रोडूयसर – विनोद बच्चन
रेटिंग – 3 स्टार
 
 
पंकज पाण्डेय
 
 
राजकुमार राव और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।
 
स्टोरी
 
फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ कानपुर में रहने वाले शुक्ला और मिश्रा परिवार की कहानी है। आरती शुक्ला (कृति खरबंदा) और सत्येंद्र मिश्रा (राजकुमार राव) दोनों की जल्द ही शादी होने वाली है और दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं लेकिन शादी के दिन आरती को पता चलता है कि वो पीसीएस की परीक्षा में पास हो गई है और उसे उसकी बहन बताती है कि सुसराल वाले उसे शादी के बाद नौकरी नहीं करने देंगे इसलिए आरती शादी वाले दिन घर से भाग जाती है। पांच साल बाद आरती अब सब रजिस्ट्रार बन गयी है पर एक दिन उस पर रिश्वत लेने का आरोप लगता है और यह केस आई एस ऑफिसर सत्येंद्र मिश्रा को जांच करने के लिए मिलता है। अब क्या सत्येंद्र आरती से शादी के दिन घर से भाग जाने का बदला लेगा या दोनों फिर से एक हो जाएंगे। इन सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।
डायरेक्शन
फिल्म को डायरेक्ट रत्ना सिन्हा ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट जबरदस्त है लेकिन सेकंड हाफ में फिल्म की कहानी कहीं और चली जाती है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म के डायलॉग मजेदार हैं और फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है।
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की बात करें तो राजकुमार राव ने बढ़िया काम किया है। कृति खरबंदा ने भी बेहतरीन अभिनय किया है। गोविंद नामदेव और मनोज पाहवा का भी काम अच्छा है। विपिन शर्मा और के के रैना का भी अभिनय ठीक है।
 
 
क्यों देखें
 
फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है और आप इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। यह फिल्म आपका मनोरंजन करने के अलावा आपको एक बढ़िया संदेश भी देती है।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *