रिव्यू – रोमांस और ब्रोमांस का तड़का है ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’

Review Sonu Ke Titu Ki Sweety
फिल्म – सोनू के टीटू की स्वीटी
स्टारकास्ट – कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह
डायरेक्शन – लव रंजन
प्रोडूयसर – लव रंजन, भूषण कुमार
रेटिंग – 3.5 स्टार

loading...

पंकज पाण्डेय

लव रंजन निर्देशित फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की कहानी दो जिगरी दोस्तों की है। एक का नाम सोनू (कार्तिक आर्यन) है और दूसरे का नाम टीटू (सनी सिंह) है। सोनू अपने दोस्त टीटू को बुरी और चालाक लड़कियों से बचाने का काम करता है। सोनू के ही कहने पर टीटू अपनी गर्लफ्रेंड से अपना रिश्ता तोड़ देता है लेकिन इसी बीच टीटू अरेंज मैरिज करने का फैसला करता है। टीटू को स्वीटी (नुशरत भरुचा) पसंद आ जाती है लेकिन सोनू को स्वीटी पसंद नहीं आती है और उसे लगता है कि उसके दोस्त टीटू के लिए स्वीटी परफेक्ट लड़की नहीं है। अब सोनू का सिर्फ एक ही मकसद है कि वो किसी भी तरह से स्वीटी और टीटू की शादी न होने दे। अगर आपको जानना है कि सोनू अपने मकसद में कामयाब हो पाता है या नहीं तो आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को डायरेक्ट लव रंजन ने किया है जो कि इससे पहले ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ को डायरेक्ट कर चुके हैं। अगर लव रंजन के डायरेक्शन की बात करें तो लव का डायरेक्शन बढ़िया है। उनका डायरेक्शन देखकर हम आसानी से कह सकते हैं कि लव रंजन इस तरह की फिल्मों के मास्टर हैं। फिल्म के दोनों ही पार्ट अच्छे हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म के डायलॉग जबरदस्त हैं और फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हो चुके हैं।

परफॉरमेंस

परफॉरमेंस की बात करें तो कार्तिक आर्यन ने जबरदस्त परफॉरमेंस दी है। कार्तिक आर्यन अपने किरदार में फिट बैठ रहे हैं। सनी सिंह ने भी बढ़िया काम किया है। नुशरत भरुचा ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है और उनकी परफॉरमेंस भी अच्छी है। इशिता राजा, आलोकनाथ और आएशा रजा का भी अभिनय संतोषजनक है।

क्यों देखें

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ खासतौर पर युवा वर्ग को ध्यान में रखकर बनाई गयी है लेकिन यह फिल्म सिर्फ युवा वर्ग को ही नहीं बल्कि सभी वर्गों के लोगों को पसंद आएगी इसलिए अगर आपको ब्रोमांस और रोमांस एक साथ देखना हो तो यह फिल्म जरूर देखें।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *