रिव्यू – हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’

review welcome to new york
फिल्म – वेलकम टू न्यूयॉर्क
स्टारकास्ट – दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा
डायरेक्टर – चकरी टोलेटी
प्रोडूयसर – वासु भगनानी, जैकी भगनानी
रेटिंग – 2 स्टार

loading...

पंकज पाण्डेय

दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी

फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ की कहानी अवार्ड शो आइफा पर बेस्ड है लेकिन पूरी फिल्म तेजी (दिलजीत दोसांझ) और जीनल पटेल (सोनाक्षी सिन्हा) के इर्द- गिर्द घूमती है। तेजी पंजाब का एक रिकवरी एजेंट है लेकिन वो एक्टर बनना चाहता है। जीनल पटेल एक ड्रेस डिज़ाइनर है लेकिन उसके पास काम नहीं है। इसी बीच तेजी और जीनल को एक टैलेंट हंट शो के जरिए आइफा अवार्ड्स में जाने का मौका मिलता है। आइफा अवार्ड्स समारोह में जाने के बाद तेजी और जीनल पटेल का क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ को डायरेक्ट चकरी तोलेटी ने किया है और उनकी यह पहली फिल्म है। इससे पहले चकरी कई तमिल और तेलुगु फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। अगर डायरेक्शन की बात करें तो चकरी का डायरेक्शन ठीक है लेकिन फिल्म की कहानी काफी कमजोर है। फिल्म का स्क्रीनप्ले बेहद ख़राब है लेकिन सिनेमेटोग्राफी ठीक है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट दूसरे पार्ट की अपेक्षा ज्यादा अच्छा है। फिल्म का म्यूजिक भी ठीक है।

परफॉरमेंस

परफॉरमेंस की बात करें तो दिलजीत दोसांझ ने काफी बढ़िया अभिनय किया है। फिल्म में दिलजीत की कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छी है लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का अभिनय औसत दर्जे का है। लारा दत्ता ने अपना नेगेटिव किरदार बखूबी निभाया है। फिल्म में कई एक्टर्स का कैमियो है लेकिन सलमान खान और कैटरीना कैफ का ही कैमियो फिल्म को सपोर्ट करता है। करन जोहर का भी अभिनय संतोषजनक है।

क्यों देखें

फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ एक कॉमेडी फिल्म है लेकिन फिल्म में कॉमेडी की काफी कमी है। दिलजीत दोसांझ के अलावा फिल्म में कुछ भी देखने लायक नहीं है इसलिए अगर आप दिलजीत के फैन हैं तो फिल्म देखने जा सकते हैं।

 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *