रिव्यू – बेहतरीन एक्शन और लाजवाब डायलॉग से भरी है ‘बागी 2’

Review Baaghi 2
फिल्म – बागी 2

स्टारकास्ट – टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी

डायरेक्टर – अहमद खान

प्रोडूयसर – साजिद नाडियाडवाला

रेटिंग – 3 स्टार

loading...

पंकज पाण्डेय

टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘बागी 2’ साल 2016 में आई फिल्म ‘बागी’ की सीक्वल है, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म ?

स्टोरी


फिल्म में दिखाया गया है कि गोवा में रहने वाली नेहा (दिशा पाटनी) की तीन वर्षीय बेटी रिया का अपहरण हो जाता है। नेहा अपनी बेटी को काफी खोजने की कोशिश करती है लेकिन कामयाब नहीं होती है। अब नेहा अपने पूर्व प्रेमी रणवीर प्रताप सिंह उर्फ़ रॉनी (टाइगर श्रॉफ) से मदद की गुहार लगाती है जो कि अब आर्मी में कार्यरत है। रणवीर, नेहा की मदद करने का फैसला करता है और गोवा आ जाता है। गोवा पहुंचकर रणवीर को पता चलता है कि रिया का अपहरण जिन लोगों ने किया है, वो काफी ताकतवर हैं। अब रणवीर रिया को ढूंढ पाएगा या नहीं? इस सवाल का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट अहमद खान ने किया है जो कि इससे पहले ‘लकीर’ और ‘फूल एंड फाइनल’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। अगर अहमद खान के डायरेक्शन की बात करें तो उनका डायरेक्शन काफी ढीला है। फिल्म की कहानी पर उनकी पकड़ नहीं नजर आती। फिल्म के स्क्रीनप्ले की बात करें तो वो ठीक-ठाक है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी बढ़िया है लेकिन फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है और गाने मनोरंजन नहीं करते।

परफॉरमेंस

परफॉरमेंस की बात करें तो टाइगर श्रॉफ का अभिनय ठीक है। अभी उन्हें अभिनय के मामले में और भी मेहनत करनी है लेकिन एक्शन के मामले में शायद ही कोई टाइगर को टक्कर दे पाएगा। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में टाइगर दमदार नजर आ रहे हैं। दिशा पाटनी का अभिनय ठीक ही है। मनोज बाजपेयी जैसे बेहतरीन कलाकार को फिल्म में वेस्ट किया गया है। रणदीप हूडा ने अपने छोटे से रोल में अपनी दमदार एक्टिंग से जान भर दी है। प्रतिक बब्बर, दर्शन कुमार और दीपक डोब्रियाल ने अच्छा अभिनय किया है।

क्यों देखें

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ एक ठीक-ठाक सी फिल्म है और इस फिल्म में अगर कुछ देखने लायक है तो वो फिल्म के बेहतरीन एक्शन सीन्स और लाजवाब डायलॉग हैं जो कि फिल्म को मस्ट वाच बनाते हैं इसलिए आप यह फिल्म देखने जा सकते हैं।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *