रिव्यू – डराती है अनुष्का की फिल्म ‘परी’

Review Pari
फिल्म – परी

स्टारकास्ट – अनुष्का शर्मा, परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर

डायरेक्टर – प्रोसित रॉय

प्रोडूयसर – अनुष्का शर्मा, करनेश शर्मा

रेटिंग – 3.5 स्टार

loading...

पंकज पाण्डेय

अनुष्का शर्मा स्टारर सुपर नेचुरल हॉरर फिल्म ‘परी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी 

 

फिल्म ‘परी’ की कहानी अर्नब (परमब्रता चटर्जी) की है जो कि अपने परिवार के साथ लड़की देखने गया हुआ है। अर्नब जब लड़की देखकर घर लौट रहा होता है तो उसी दौरान अर्नब की कार से एक महिला का एक्सीडेंट हो जाता है। उस महिला की एक बेटी है जिसका नाम रुखसाना (अनुष्का शर्मा) है। रुखसाना का इस दुनिया में कोई नहीं है इसलिए अर्नब रुखसाना को अपने घर ले जाने का फैसला करता है लेकिन रुखसाना मना कर देती है। इसी बीच कहानी में हासिम अली (रजत कपूर) की एंट्री होती है जो कि रुखसाना को मारना चाहता है। हासिम अली के डर से रुखसाना भागकर अर्नब के घर चली जाती है। अब हासिम अली रुखसाना को क्यों मारना चाहता है और क्या अर्नब रुखसाना को हासिम अली से बचा पाएगा। इन सभी सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट प्रोसित रॉय ने किया है जिनकी यह पहली फिल्म है। पहली फिल्म होने के हिसाब से देखा जाए तो प्रोसित का डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी काफी अच्छी है और स्क्रीनप्ले भी बढ़िया है। फिल्म का माइनस पॉइंट यह है कि फिल्म आपको इंटरवल तक शायद ही समझ आए और प्लस पॉइंट है फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक। इसके अलावा फिल्म कई हिस्सों में आपको डराने में सफल भी होती है।

परफॉरमेंस

परफॉरमेंस की बात करें तो अनुष्का शर्मा का अभिनय लाजवाब है, उन्होंने अपने किरदार में जान भर दी है। परमब्रता चटर्जी ने भी बेहतरीन परफॉरमेंस दी है। रजत कपूर एक अलग ही किरदार में इस फिल्म में नजर आएंगे जो कि सबको पसंद आएगा। फिल्म के बाकी कलाकारों का भी अभिनय काफी अच्छा है।

क्यों देखें

इस फिल्म को देखने की कई वजहें हैं जिसमें अनुष्का शर्मा की बेहतरीन एक्टिंग, फिल्म का बैकग्रॉउंड म्यूजिक और डरावने दृश्य शामिल हैं। हां, अगर आप कमजोर दिल के इंसान हैं तो यह फिल्म ना देखें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *