सांप को देखकर बिल्ली बन जाता हूं – टाइगर श्रॉफ

When I see any snake I become a cat says Tiger Shroff
लगातार दो फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद अब एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म ‘बाग़ी 2’ को लेकर तैयार हैं। टाइगर की यह फिल्म कल से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इंटरव्यू में हमने टाइगर श्रॉफ से फिल्म को लेकर बात की। पेश हैं हमारी बातचीत के कुछ अंश।



पंकज पाण्डेय

loading...

 फिल्म ‘बागी 2’ पिछली ‘बागी’ से कितनी अलग है ?


फिल्म ‘बागी 2’ काफी तरह से ‘बागी’ से अलग है। यह फिल्म वहां से नहीं शरू होती है, जहां पर फिल्म ‘बागी’ ख़त्म हुई थी। ‘बागी 2’ का एक्शन ‘बागी’ से काफी अलग किस्म का है। इस बार फिल्म में मैंने एक्शन सीन्स में औजारों का भी इस्तेमाल किया है। फिल्म में मैं हेलीकॉप्टर से भी लड़ रहा हूं और इस बार दुश्मन और भी ज्यादा खतरनाक है। इस बार आपको फिल्म में एक अलग तरह का एक्शन देखने को मिलेगा। पिछली फिल्म की अपेक्षा इस बार फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर बनाया गया है। बस इतना कह सकता हूं कि मैंने अपना 200 प्रतिशत फिल्म को दिया है।

फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, फिल्म से किस तरह की उम्मीदें हैं ?

देखिए, मेरी हर फिल्मों के ट्रेलर को पसंद किया जाता है। मेरी पिछली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के ट्रेलर को भी पसंद किया गया था। लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि फिल्म हिट हो जाएगी लेकिन फिल्म नहीं चली इसलिए इस बार मैं फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस को लेकर काफी चिंतित हूं इसलिए उस बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। सच कहूं तो मैं बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस को लेकर काफी डरा हुआ भी हूं।

खबरें थी कि एक्शन सीन्स के दौरान आपको सांपों ने भी काफी परेशान किया था, उस बारे में क्या कहेंगे ?

हां, यह सच है जंगल में एक्शन सीन शूट करने के दौरान मुझे सांपों ने परेशान किया था। मैं सांप से काफी डरता हूं। मैं इंसान के साथ काम कर सकता हूं लेकिन सांपों के साथ काम नहीं कर सकता। मैं जब भी सांप को देख लेता हूं तो बिल्ली बन जाता हूं। सांप के अलावा मैं छिपकली से भी काफी डरता हूं।

आपकी को-स्टार दिशा पाटनी के बारे में क्या कहेंगे ?

जी, मैं उनका और उनके काम का काफी सम्मान करता हूं। मेरे ख़याल से वो अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और इसके अलावा वो काफी मेहनती भी हैं। सेट पर ज्यादा नखरे नहीं दिखातीं और अपने काम से काम रखती हैं। हमारे बीच काफी अंडरस्टैंडिंग और अच्छी रिलेशनशिप है जिसकी वजह से मैं उनके साथ रोमांटिक हो या इमोशनल, कोई भी सीन आसानी से कर लेता हूं।

अगर यंग जनरेशन की बात करें तो आज कल कई एक्टर्स फिल्मों में एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं, वरुण धवन फिल्म ‘अक्टूबर’ में एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं तो क्या आप भी आने वाले समय में फिल्मों को लेकर एक्सपेरिमेंट्स करेंगे ?


सच बोलूं तो मेरी फिल्मों को लेकर एक्सपेरिमेंट्स करने की अभी औकात नहीं है। वरुण धवन ने अभी तक नौ-दस फ़िल्में कर ली हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है। मैं अभी वरुण के मुकाबले कम अनुभवी हूं और ‘बागी 2’ मेरी पांचवीं फिल्म है। ऐसे में इस वक्त मैं इस तरह की फ़िल्में नहीं करना चाहता। हां, मैं इतना जरूर कहूंगा कि मेरी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में लोगों को एक अलग टाइगर श्रॉफ देखने को जरूर मिलेगा।

 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *