रिव्यू – हंसाकर आपको पागल कर देगी ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’

Review of Film Happy Phirr Bhag Jayegi
फिल्म – हैप्पी फिर भाग जाएगी
स्टारकास्ट – सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल, जिमी शेरगिल
डायरेक्टर – मुद्दस्सर अज़ीज़
प्रोडूयसर – आनंद एल राय, कृशिका लुल्ला
रेटिंग – 3.5 स्टार
 
 
पंकज पाण्डेय
 
 
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म साल 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की सीक्वल है। चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म ?
 
 
स्टोरी
 
फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ अमृतसर में रहने वाली हरप्रीत कौर उर्फ़ हैप्पी (सोनाक्षी सिन्हा) की कहानी है। हैप्पी की शादी होने वाली थी लेकिन उसका मंगेतर चाइना भाग जाता है और अपने भागे हुए मंगेतर को खोजने हैप्पी चाइना पहुंच जाती है। चाइना में आते ही हैप्पी का किडनैप हो जाता है क्योंकि चाइना में लोग पहली वाली हैप्पी (डायना पेंटी) को खोज रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भारत से दमन सिंह बग्गा (जिमी शेरगिल) और पाकिस्तान के एएसपी उस्मान अफ्रीदी (पियूष मिश्रा) को भी पाकिस्तान से अगवा कर लिया जाता है। हैप्पी किसी भी तरह चीनियों के चुंगुल से भाग जाती है और उसकी मुलाकात इंडियन एम्बेसी के खुशवंत सिंह गिल (जस्सी गिल) से होती है। फिर आगे क्या होता है, क्या हैप्पी अपने मंगेतर को खोज पाती है और उस्मान अफरीदी और बग्गा को क्यों अगवा किया जाता है। इन सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।
 
 
डायरेक्शन
 
फिल्म को डायरेक्ट मुद्दस्सर अज़ीज़ ने किया है और उनका डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट दूसरे पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले लाजवाब है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म का म्यूजिक भी ठीक-ठाक है और डायलॉग भी अच्छे बन पड़े हैं।
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा का अभिनय ठीक है और फिल्म से डेब्यू कर रहे एक्टर जस्सी गिल का भी काम ठीक है। जिमी शेरगिल का काम लाजवाब है और पियूष मिश्रा ने जिमी का साथ बखूबी निभाया है। अली फज़ल और डायना पेंटी का रोल काफी छोटा है और दोनों ने ठीक-ठाक काम किया है।
 
 
क्यों देखें
 
फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ एक बेहतरीन फिल्म है और यह फिल्म देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे। अगर इन दिनों आप किसी बेहतरीन कॉमेडी फिल्म की तलाश में हैं तो यह फिल्म जरूर देखने जाएं आप निराश नहीं होंगे। 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *