रिव्यू – एक्शन और डायलॉगबाजी का कॉम्बिनेशन है ‘सत्यमेव जयते’

Review of Film Satyameva Jayate
फिल्म – सत्यमेव जयते
स्टारकास्ट – जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेयी, आयशा शर्मा
डायरेक्टर – मिलाप जावेरी
प्रोडूयसर – भूषण कुमार, निखिल आडवाणी
रेटिंग – 2.5 स्टार
 
 
पंकज पाण्डेय
 
 
अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के अलावा इस हफ्ते जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।
 
 
 
स्टोरी
 
फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में दिखाया गया है कि वीर (जॉन अब्राहम) एक के बाद एक भ्रष्ट पुलिस वालों को मार रहा है और लगातार हो रही इन मौतों से पूरा मुंबई पुलिस डिपार्टमेंट सकते में है। आखिरकार मुंबई पुलिस डिपार्टमेंट अपने सबसे बहादुर अफसर शिवांश (मनोज बाजपेयी) को यह केस सौपता है। अब शिवांश का मकसद है जल्द से जल्द वीर को पकड़ना और दूसरी तरफ वीर भी जल्द से जल्द भ्रस्ट पुलिस वालों को मौत के घाट उतारना चाहता है। अब क्या वीर को शिवांश उसके मकसद में कामयाब हो पाने से रोक पाएगा। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
 
 
 
डायरेक्शन
 
फिल्म को डायरेक्ट मिलाप जावेरी ने किया है और उनका डायरेक्शन काफी कमजोर है। फिल्म की कहानी में कुछ भी नयापन नहीं है और ऐसा भी कुछ नहीं है जो हमने आज तक देखा ना हो। फिल्म का फर्स्ट पार्ट दूसरे पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म के डायलॉग, एक्शन काफी शानदार और दमदार हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले भी काफी ढीला है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म का सिर्फ दिलबर गाना ही अच्छा बन पाया है।
 
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की  बात करें तो जॉन अब्राहम का काम लाजवाब है और उनका एक्शन भी काफी वजनदार है। मनोज बाजपेयी का अभिनय भी ठीक ही है। आयशा शर्मा को अपनी एक्टिंग पर अभी काफी काम करना है। फिल्म के बाकी कलाकरों का अभिनय औसत दर्जे का है।
 
 
क्यों देखें
 
‘सत्यमवे जयते’ एक मसाला एंटरटेनर फिल्म है और फिल्म में वो सब कुछ आपको देखने को मिलेगा जो एक मसाला फिल्मों में होता है। अगर आपको एक्शन से भरमार फ़िल्में पसंद हैं तो ‘सत्यमेव जयते’ आपके लिए ही बनी है और अगर नहीं तो फिर आप इस फिल्म से दूरी बना सकते हैं।
 
 
 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *