रिव्यू – लाजवाब वीएफएक्स के लिए देख सकते हैं फिल्म 2.0

Review of Film 2.0
फिल्म – 2.0
स्टारकास्ट – रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन
डायरेक्टर – एस. शंकर
प्रोडूयसर – ए. सुबाष्करण
रेटिंग – 3.5 स्टार
 
 
पंकज पाण्डेय
 
 
रजनीकांत स्टारर फिल्म फिल्म  2.0 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 2.0 का बजट लगभग 600 करोड़ बताया जा रहा है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।
 
 
स्टोरी
 
फिल्म 2.0 की कहानी चेन्नई शहर में बेस्ड है जहां एक दिन अचानक लोगों के हाथ से उनका मोबाइल उड़कर आसमान में जाने लगता है। शहर का प्रशासन इससे पहले कुछ समझे कि शहर के सेल फ़ोन बेचने वाले विक्रेता और एक टेलिकॉम कंपनी के मालिक की हत्या हो जाती है। शहर को इस संकट से बचाने के लिए डॉक्टर वसीकरण (रजनीकांत) और उनकी अस्सिटेंट नीला (एमी जैक्सन) घटना स्थल पर पहुंचते हैं। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद डॉक्टर वसीकरण को पता चलता है कि इन मौतों के पीछे पक्षीराजन (अक्षय कुमार) का हाथ है। अब पक्षीराजन का मुकाबला करने के लिए डॉक्टर वसीकरण चिट्टी को दोबारा बुलाने का फैसला करते हैं ताकि शहर को पक्षीराजन के आतंक से बचाया जा सके। अब कैसे चिट्टी पूरे शहर को पक्षीराजन के आतंक से बचाएगा। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
 
 
डायरेक्शन
 
फिल्म को डायरेक्ट शंकर ने किया है। अगर डायरेक्शन की बात करें तो शंकर का डायरेक्शन काफी सटीक है। फिल्म का स्क्रीनप्ले भी काफी टाइट है। फिल्म की सबसे खास बात वीएफएक्स है जो कि तारीफ़ के काबिल है। फिल्म का दूसरा पार्ट पहले पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म का म्यूजिक तो कुछ खास नहीं है लेकिन बैकग्राउंड स्कोर काफी अच्छा है।
 
 
परफॉरमेंस
 
परफॉरमेंस की बात करें तो रजनीकांत का अभिनय दमदार है। रजनीकांत अपने दोनों ही किरदार में फिट बैठते हैं। अक्षय कुमार ने भी अपना काम ठीक-ठाक किया है लेकिन उनकी स्क्रीन प्रजेंस काफी कम है। एमी जैक्सन के लिए फिल्म में करने के लिए कुछ भी नहीं था लेकिन फिर भी उनकी प्रजेंस फिल्म को सपोर्ट करती है। सुधांशु पाण्डेय और आदिल हुसैन जैसे एक्टर्स को फिल्म में वेस्ट किया गया है।
 
 
क्यों देखें
 
वैसे तो अगर किसी फिल्म में हीरो रजनीकांत हों तो फिल्म को देखने का कोई रीजन नहीं होता है लेकिन फिर भी अगर आपको जबरदस्त एक्शन और लाजवाब वीएफएक्स देखना है तो यह फिल्म आपके लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *