हॉरर कॉमेडी शो में नजर आएंगी प्राची

Prachi Tehlan (1)

प्राची ने हाल ही में एक नया शो साइन किया जो एक हॉरर कॉमेडी टीवी शो है।

“बैंड बाजा बंध दरवाजा” शीर्षक वाला यह शो टुक टुक पिक्चर कंपनी के तहत मकबूल खान और अमितोष नागपाल द्वारा निर्मित किया जा रहा है और 26 जनवरी से प्रत्येक शनिवार दिखाया जाएगा।

प्राची बताती है “जब मुझे इस शो के निर्माताओं से कॉल आया, तो मैंने सिर्फ इसकी अद्भुत स्क्रिप्ट और इसके खूबसूरत चरित्र की वजह से इसे “हाँ” नहीं बोला जिसके लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया था। पिछले कुछ महीनों से मैं फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मैंने सोच समझ कर टेलीविजन से ब्रेक लिया था, लेकिन मैं किस तरह उन लोगों के साथ काम करने से इनकार कर सकती हूं। जहाँ से मैंने इस जगत में अपनी यात्रा की शुरुआत की थी। मैं कभी नहीं भूल सकती की मकबूल सर ने मुझे एक छोटे बच्चे की तरह संभाला, अभिनय के सभी छोटी-बड़ी बारीकियों को समझाकर मेरा मार्गदर्शन किया और मुझे उस सेटअप में खुद को ढालने में मदद की। ”प्राची ने कहा,“ इस टीम के साथ मेरी भावनाएं जुड़ी हुई हैं और मैं इस बात को पूरी तरह से स्वीकार करती हूं कि मैंने उस पूरी टीम के लिए इस प्रोजेक्ट को साइन किया है, जो भी इसमें शामिल है। यह निर्माता के तौर पर उनका पहला प्रोजेक्ट है और मुझे उनकी नई पहल में योगदान करने में बेहद खुशी है।

टीम के साथ फिर से काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, प्राची ने कहा, “मकबूल सर और अमितोष सर जैसे रचनात्मक लोगों के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। उन्हें इस क्षेत्र में बहुत अच्छा अनुभव है और पिछले वर्षों में उन्होंने सराहनीय काम किया है। उदाहरण के लिए, 100 से अधिक संगीत वीडियो के निर्देशन में सहायता करने के अलावा, मकबूल सर ने ‘प्यार की एक कहानी’ और ’फियर फाइल्स’ जैसे बड़े शो का व्यक्तिगत रूप से निर्देशन किया है। इसके अलावा, उन्होंने ‘दीया और बाती हम’ और ‘पृथ्वी वल्लभ’ जैसे कुछ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा शो को भी संचालित किया। दूसरी ओर, अमितोष ने ‘ओए लकी लकी ओए ’और ‘हिंदी मीडियम’ के लिए जैसी फिल्मों के लिए गीत और डायलॉग लिखे हैं। वह एक अद्भुत अभिनेता के साथ साथ एक अद्भुत शख्शियत भी है। उन्होंने दबंग, बेशरम, जैसी कई भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *