रिव्यू – सीटियां और तालियां बजाने पर मजबूर कर देगा सिंम्बा

ranveer759

फिल्म – सिंम्बा
स्टारकास्ट – रणवीर सिंह, सारा अली खान, सोनू सूद
डायरेक्टर – रोहित शेट्टी
प्रोडूयसर- करन जोहर, रोहित शेट्टी
रेटिंग -3.5 स्टार
पंकज पाण्डेय

loading...

 

एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिंम्बा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।
स्टोरी

फिल्म सिंम्बा की कहानी संग्राम भालेराव उर्फ सिंम्बा (रणवीर सिंह) की है जो कि पेशे से पुलिस वाला है। फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सिंम्बा का ट्रांसफर शिवगढ़ से मीरामार पुलिस स्टेशन हो जाता है। मीरामार इलाके में सिर्फ और सिर्फ दुर्वा रानाडे (सोनू सूद) की चलती है। शुरुआत में सिंम्बा दुर्वा के लिए काम करता है लेकिन जब दुर्वा के भाई सिंम्बा की मुहंभोली बहन आकृति का रेप कर देते हैं तो सिंम्बा सिंघम बनने का फैसला करता है। अब क्या सिंम्बा सिंघम बनकर दुर्वा रानाडे का खात्मा कर पाएगा। इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट रोहित शेट्टी ने किया है जिन्हें सिंम्बा जैसी फिल्म डायरेक्ट करने में महारथ हासिल है। फिल्म की कहानी भले ही प्रेडिक्टेबल है लेकिन जिस तरह रोहित ने फिल्म को प्रेजेंट किया है वो तारीफ के काबिल है। फिल्म का स्क्रीनप्ले, सिनेमेटोग्राफी, डायलॉग सब कुछ जबरदस्त है। फिल्म के गाने पहले से ही चार्टबस्टर बन चुके हैं।

 

परफॉरमेंस

परफॉरमेंस की बात करें तो रणवीर सिंह ने फिल्म में कमाल का अभिनय किया है। सिंम्बा के किरदार में उन्होंने जान डाल दी है। सारा अली खान का भी काम ठीक है। सोनू सूद भी अपने किरदार में फिट बैठे हैं। आशुतोश राणा और सिद्धार्थ जाधव का काम बढ़िया है। अजय देवगन और अक्षय कुमार का कैमियो फिल्म को सपोर्ट करता है।

 

क्यों देखें

फिल्म सिंम्बा को देखने की कई वजह हैं लेकिन सबसे खास वजह फिल्म के हीरो रणवीर सिंह हैं जिनकी दमदार एक्टिंग ने फिल्म को मस्ट वॉच बना दिया है। इस फिल्म में आपको रणवीर सिंह की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग भी देखने को मिलेगी इसलिए यह फिल्म बिल्कुल भी मिस ना करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *