यामी बनीं अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड की पहली पसंद

0_IMG-20190103-WA0003

एक्ट्रेस यामी गौतम आजकल अनेकों ब्रांड्स के लिए जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। केअर हो या फैशन, यामी अपनी लोकप्रियता के चलते कई ब्रांड्स के लिए पहली पसंद हैं। कुछ बेहतरीन ब्रांड्स की पहचान के तौर पर धूम मचाने के बाद, यामी अब विदेशी ब्रांड के प्रचार के क्षेत्र में अपना हाथ आज़माने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। काबिल फ़िल्म की इस अदाकारा को अब एक बहुत ही बड़े अंतर्राष्ट्रीय माइकल कोर्स ने चुना है, जो अपनी घड़ियों, बैग, कपड़ों और अन्य साजो-सामान के लिए जाने जाने वाले फैशन व्यवसाय की एक मुख्य कंपनी है। यह कंपनी न्यूयॉर्क में है और मिस्टर कोर्स इसके मालिक हैं, यह मुख्य रूप से शानदार घड़ियाँ बनाती है।

भारतीय फिल्म उद्योग से यामी पहली भारतीय अदाकारा होंगी जो माइकल कोर्स का प्रचार करेंगी। इस ब्रांड ने यामी को उनकी लोकप्रियता, उनके सफल अतीत और उनकी ख़ूबसूरती के साथ-साथ सादगी के लिए चुना है, जिसके चलते वे जिस ब्रांड का प्रचार करती हैं उनके दर्शक उस ब्रांड की ओर आकर्षित हो जाते हैं। यामी जल्द ही इस ब्रांड के लिए प्रचार शुरू करेगी।

इसके अलावा, यामी अभी में अपनी अगली फ़िल्म उरी के रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं, जो 2016 में उरी में हुई असली सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित एक फ़िल्म है और इस फ़िल्म में प्रतिभाशाली अभिनेता विक्की कौशल उनके साथ काम करते नज़र आयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *