रिव्यू – फुल एंटरटेनिंग है फिल्म टोटल धमाल

IMG-20190222-WA0065
फिल्म – टोटल धमाल 
स्टारकास्ट – अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा
डायरेक्टर – इंद्र कुमार
प्रोडूयसर – अजय देवगन, इंद्र कुमार, फॉक्स स्टार स्टूडियो
रेटिंग – 3 स्टार
 
 
पंकज पाण्डेय
 
 
 
धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टोटल धमाल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।
स्टोरी
फिल्म टोटल धमाल में दिखाया गया है कि गुड्डू (अजय देवगन) और जॉनी (संजय मिश्रा) जो पेशे से चोर हैं। यह दोनों पुलिस कमिश्नर (बोमन ईरानी ) का 50 करोड़ रुपया चुराते हैं लेकिन गुड्डू और जॉनी का साथी बंटी (मनोज पाहवा) पैसे लेकर भाग जाता है। इसी बीच बंटी की एरोप्लेन दुर्घटना में मौत हो जाती है लेकिन मरने से पहले बंटी 50 करोड़ के राज के बारे में गुड्डू और जॉनी के अलावा आदित्य (अरशद वारसी ), मानव (जावेद जाफरी), अविनाश (अनिल कपूर), बिंदु (माधुरी दीक्षित), और देशबंधु (रितेश देशमुख) को बता देता है। अब किसे 50 करोड़ रुपए मिलेगा, इस सवाल का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।
डायरेक्शन
फिल्म को डायरेक्ट इंद्र कुमार ने किया है और उनका डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म में कई फनी सीन्स हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। फिल्म का फर्स्ट पार्ट दूसरे पार्ट की अपेक्षा ज्यादा एंटरटेनिंग है। फिल्म की सिनेमाटोग्राफी ठीक और स्क्रीनप्ले बढ़िया है और म्यूजिक भी अच्छा बन पड़ा है।
परफॉर्मेंस
परफॉर्मेंस की बात करें तो अजय देवगन का काम ठीक है। अनिल और माधुरी दीक्षित ने भी बढ़िया काम किया है और दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी लाजवाब है। अरशद वारसी और जावेद जाफरी ने सीरीज की पिछली फिल्मों की तरह इस सीरीज में भी खूब हंसाया है। रितेश देशमुख भी हमेशा की तरह आपको इस बार भी हंसाएंगे। जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और सुदेश लहरी का काम बढ़िया है।
क्यों देखें
टोटल धमाल एक एंटरटेनिंग फिल्म है और यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। बस शर्त यह है कि इस फिल्म को देखते वक्त आप अपना दिमाग मत इस्तेमाल करें क्योंकि अगर आप फिल्म में लॉजिक खोजने लगे तो फिल्म का मजा नहीं ले पाएंगे इसलिए अगर आपको इस हफ्ते हंसने का मन कर रहा है तो यह फिल्म आपके लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *