रिव्यू – उलझते रिश्तों की सुलझती कहानी है फिल्म ‘दे दे प्यार दे’

de de pyaar de

फिल्म – दे दे प्यार दे

स्टारकास्ट – अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, तब्बू

डायरेक्टर – अकिव अली
प्रोडूयसर – लव रंजन, भूषण कुमार
रेटिंग – 3.5 स्टार
 
 
पंकज पाण्डेय
अभिनेता अजय देवगन स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।
स्टोरी
फिल्म की कहानी पचास वर्षीय आशीष (अजय देवगन) की है जो कि अपने परिवार से अलग पिछले कई सालों से लंदन में रह रहा है। एक दिन आशीष की मुलाकात आएशा (रकुल प्रीत सिंह) से होती है जो कि आशीष से 26 साल उम्र में छोटी है। आशीष और आएशा दोनों पहली ही मीटिंग में एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं और धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो जाता है। आएशा आशीष को शादी करने के लिए कहती है, आशीष आएशा को बताता है कि वो शादी से पहले उसे अपने पूरे परिवार से मिलाना चाहता है जो कि इंडिया में रहता है। आशीष आएशा को इंडिया लेकर जाता है, जहां उसे पता चलता है कि उसकी बेटी इशिका की शादी होने वाली है। इशिका अपने पिता आशीष को देखकर खुश नहीं होती है क्योंकि उसे लगता है कि अब उसकी शादी टूट जाएगी इसलिए वो अपने पिता को लंदन लौट जाने को कहती है लेकिन मंजू (तब्बू) आशीष और आएशा को घर में रखने के लिए तैयार हो जाती है। अब क्या आशीष को उसका परिवार आएशा से शादी करने की परमिशन देगा या फिर मंजू दोबारा आशीष की जिंदगी में वापस आ जाएगी। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।
डायरेक्शन
फिल्म को डायरेक्ट अकिव अली ने किया है और उनका डायरेक्शन बढ़िया है। फिल्म की कहानी नई है और अकिव अली ने उसे काफी बेहतरीन तरीके से प्रेजेंट किया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और सिनेमेटोग्राफी लाजवाब है। फिल्म में ऐसे कई डॉयलॉग्स हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। फिल्म की लंबाई जरूर थोड़ी कम होनी चाहिए थी। फिल्म का म्यूजिक भी बढ़िया है, खासतौर पर हौली हौली सांग।
परफॉर्मेंस
परफॉर्मेंस की बात करें तो अजय देवगन का काम सराहनीय है। तब्बू का काम हमेशा की तरफ बढ़िया है। रकुल प्रीत सिंह फिल्म की सरप्राइज पैकेज हैं जिनके दमदार अभिनय ने फिल्म का लेवल बढ़ा दिया है। जिमी शेरगिल, सनी सिंह और जावेद जाफरी का कैमियो फिल्म को सपोर्ट करता है। आलोकनाथ और कुमुद मिश्रा का काम भी संतोषजनक है।
 
 
क्यों देखें
 दे दे प्यार दे आज की मॉडर्न फिल्म है जिसमें आज के रिश्तों को बखूबी तौर पर दिखाया गया है। फिल्म में डिवोर्स और ऐज गैप लव जैसे मुद्दे को काफी बारीकी तौर पर दिखाया गया है इसलिए अगर आप उलझते हुए रिश्तों को सुलझते हुए देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *