अब 9 अगस्त को जबरिया जोड़ी होगी रिलीज

Jabariya 9th Aug
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “जबरिया जोड़ी” को अपने ट्रेलर रिलीज के समय से ही दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। फिल्म दूल्हे-अपहरण के वास्तविक जीवन के घटनाओं पर आधारित है, एक ऐसी घटना जो उत्तर भारत में आज भी प्रचलित है।
फिल्म को इससे पहले 2 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया गया था लेकिन अब जबरिया जोड़ी के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को एक सप्ताह आगे बढ़ा दिया है और यह अब 9 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी।
निर्माताओं द्वारा यह निर्णय इस तथ्य पर विचार करने के बाद लिया गया कि 2 अगस्त को अन्य बहुत सी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। जैसी कि फास्ट एंड फ्यूरियस – हॉब्स और शॉ, खानदानी शफखाना ये दो नई फिल्में 2 अगस्त के दिन रिलीज हो रही हैं, जबकि जजमेंटल है क्या अपने दूसरे सप्ताह में और लॉयन किंग अपने तीसरे सप्ताह में सिनेमाघरों में मजबूत पकड़ बनाये हुए हैं।  दिलचस्प बात है कि 9 अगस्त के दिन कोई भी रिलीज नहीं थी, इसलिए निर्माताओं ने एक हफ्ते तक जबरिया जोड़ी को आगे बढ़ाने का फैसला किया, जो अब सिंगल रिलीज का आनंद लेगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *