फ़िल्म ज़ोया फैक्टर का ट्रेलर हुआ लांच

zoyafactortrailerlaunch
एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं और आज आखिरकार फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सोनम के साथ साउथ एक्टर दुलकर सलमान भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को 27 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन ज्योतिष की सलाह पर सोनम ने फ़िल्म के ट्रेलर को 29 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया।
फ़िल्म में सोनम कपूर, जोया सिंह सोलंकी का किरदार निभा रही हैं जो अपने लकी चार्म की वजह से चर्चा में रहती है।
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि 1983 में जब इंडिया वर्ल्ड कप जीतता है तो उसी दिन एक फौजी के घर बेटी का जन्म होता है। संजय कपूर फिल्म में सोनम कपूर यानि जोया के पिता का किरदार निभा रहे हैं, जिन्हें लगता है कि उनकी बेटी देश के लिए लकी चार्म है लेकिन जब जोया बड़ी होती है तो उसे लगता है कि वो अपनी लाइफ के लिए अनलकी है।
सोनम कपूर अभिनीत ‘द जोया फैक्टर’ की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर आधारित है। यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है। हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है।
फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *