“द गर्ल ऑन द ट्रेन” में पुलिस का किरदार निभाएंगी कीर्ति कुल्हारी

IMG-20190806-WA0106
फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के काम को लोगों ने काफी सराहा था और अब उनकी आगामी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी। इसी बीच हमें सूत्रों से खबर मिल रही है कि अब कीर्ति रिभू दास गुप्ता की फिल्म “द गर्ल ऑन द ट्रेन” में भी नजर आएंगी।
सूत्रों का मानना है कि कीर्ति हाल ही में रिभू दास गुप्ता के साथ नेटफ्लिक्स की ओरिजनल सीरीज़  “बार्ड ऑफ़ ब्लड” में काम कर चुकी हैं। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गयी थी और जब कीर्ति ने अपने किरदार के बारे में पढ़ा तो उन्हें यह थ्रिलर स्टोरी भी काफी पसंद आयी। कीर्ति फिल्म मिशन मंगल के रिलीज के दिन ही लंदन के लिए रवाना होंगी और 16 अगस्त से “द गर्ल ऑन द ट्रैन” की कास्ट को जॉइन करेंगी। इस फिल्म में वे ब्रिटिश पुलिस अफसर आलिया कौर का किरदार निभाएंगी।
कीर्ति का कहना है कि रिभु दास गुप्ता के साथ काम करने की फीलिंग बहुत ही अद्भुत है। मैं उनके साथ दूसरी बार काम करने जा रही हूं, इससे पहले हम “बार्ड ऑफ़ ब्लड” में भी काम कर चुके हैं। मैं एक बार फिर उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।पिंक, मिशन मंगल, फोर मोर शॉट्स के बाद यह मेरी  चौथी प्रोजेक्ट है जिसमें मैं फीमेल कलाकारों की टुकड़ी के साथ काम कर रही हूं।
 कीर्ति की आगामी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। उसके बाद नेटफ्लिक्स की “बार्ड ऑफ़ ब्लड” 27 सितम्बर को रिलीज़ होगी।इसके अलावा कीर्ति फोर मोर शॉट्स सीज़न 2 और बताशा में भी नज़र आएंगी। बता दें कि बताशा में वे एक म्यूजिशियन का किरदार निभाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *