सैफ एक शानदार इंसान हैं – अनुप्रिया गोयनका

saif and anupriya
कई सफल वेब श्रृंखलाओं में काम करने के बाद, अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीज़न में अभिनेता सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं।
पद्मावत में अपने अभिनय का जोहर दिखा चुकी अभिनेत्री इस वेब सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, कहती हैं, “मैं सीरीज़ में सैफ की पूर्व पत्नी मेघा का किरदार निभा रही हूं। पहले सीज़न में सिर्फ एक झलक दिखाया गया था, निर्माताओं ने सरताज के निजी जिंदगी पूरी तरह से उजागर नहीं की थी। सरताज के जीवन में भावनात्मक उथल-पुथल का एक बड़ा हिस्सा मेघा के साथ उनके रिश्ते, उनके प्यार और के रिश्ते को ठीक से निभा नहीं सकना। फिर जैसे-जैसे श्रृंखला आगे बढ़ती है, मेघा की भूमिका और भी महत्वपूर्ण हो जाती है।”
अनुप्रिया ने सैफ के साथ सेट पर तथा ऑन कैमरे के साथ ऑफ कैमेरा के बाद दोनों के साथ रहने का आनंद लिया। अनुप्रिया स्टार के साथ काम करना पसंद करती हैं, यह साझा करते हुए अनुप्रिया कहती हैं, “सैफ के साथ काम करना बिल्कुल अद्भुत रहा है। वह सबसे सहज सह-अभिनेताओं और सेलिब्रिटी में से एक हैं। वे बहुत ही शालीन हैं और हमेशा नम्र रहते हैं। वह अपने सह-कलाकारों को बहुत सहज बनाते है, वह एक शानदार इंसान हैं। अलग-अलग दृश्यों में उनके साथ काम करना बहुत मजेदार था। वह अपने सह-कलाकारों को प्रयोग के लिए बहुत स्पेस देते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *