डॉगी सांग में दिखेगा अनकंडीशनल लव

doggy
सांग लक्क बूम बूम के बाद अब बीलाइव म्यूज़िक एक नए सांग की रिलीज़ के लिए तैयार है, जिसका नाम डॉगी है। लक्क बूम बूम ने टाउन में काफी चर्चा पैदा की थी और इसलिए अगले सांग के लिए मानक बहुत अधिक ऊपर किए गए हैं।
इस सांग में सिंगर टर्न्ड एक्टर ईशान खान और एक्ट्रेस अविका गोर नजर आएंगी। गाने के बोल कुंवर जुनेजा द्वारा लिखे गए हैं और संगीत अंजन भट्टाचार्य ने तैयार किया है। सांग का जॉनर इंडी-पॉप होने के साथ थोड़ा पंजाबी पॉप का तड़का लगाया गया है। क्लिच रोमांटिक गानों के सभी स्टीरियोटाइप्स को तोड़ते हुए, डॉगी एक पूरा पैकेज है और इसमें सस्पेंस का एलिमेंट भी है।
सिंगर ईशान खान ने कहा ,“हम अपने नए सांग की रिलीज़ की अनाउंसमेंट से बहुत उत्साहित हैं और हमें उम्मीद है कि हम डॉगी के साथ हमारा स्तर और भी ऊँचा उठाएंगे। हमारे सांग का आइडिया काफी अनोखा है और निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को पसंद आएगा। इसके अलावा मुझे अविका से काफी कुछ सीखने मिला जिसके चलते मुझे मेरी परफॉरमेंस को और बेहतर बनाने में मदद मिली।”
अभिनेत्री अविका गोर ने कहा, “ईशान खान के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मज़ा आया। यह एक बहुत अच्छा अनुभव रहा। गीत बहुत जीवंत है और दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। इसके अलावा, म्यूजिक वीडियो में डॉगी बहुत ही प्यारा है, वह मेरा दिल है। मेरे प्रशंसक इसे जानते हैं कि मैं पंजाबी गीतों की दीवानी हूं।”
बीलाइव म्यूजिक संगीत के क्षेत्र बहुत ही तेजी से अपनी जगह बनाने में जुटा हुआ है। वे नए टैलेंट को उभरने के एक प्लेटफार्म दे रहे हैं, जिसका अच्छा नतीजा है यह आगामी सांग डॉगी जो हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि डॉगी सांग 24 सितंबर को सभी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *