सिंगर एन. मित्चाइ ने रोमांटिक म्यूजिक एलबम “प्रियावतार” लांच किया

IMG-20191015-WA0139
हाल ही में थाईलैंड की स्टार सिंगर एन. मित्चाइ ने मुंबई में अपना पहला हिंदी रोमांटिक म्यूज़िक एलबम “प्रियावतार” लांच किया। मुंबई स्थित होटल सी प्रिंसेस में आयोजित इवेंट में निर्माता शीतल अरविंद दहिवालकर (रेड वाइंड्स प्रोडकशन) द्वारा निर्मित एलबम लॉचिंग इवेंट के चीफ गेस्ट मेहुल कुमार, मधुश्री, पंकज बेरी, दिलीप सेन जी थे और उनके द्वारा एलबम को लांच किया गया। जबकि यहां कई सितारें मेहमान के रूप में भी मौजूद थे जिनमें आरती नागपाल, दिनेश मेहता, बॉबी वत्स, कीर्ति अदारकर, पीहू चौहान, के रवि, हैरी वर्मा, राजू टांक, वर्षा चौहान और रमाकांत मुंडे (मुंडे मीडिया), नवीन गोरे सीईओ (रेड वाइंडस प्रोडकशन) और डांस डायरेक्टर चेतन कनेटकर शामिल हैं। इस गाने का नाम “चॉकलेटी संईया” है।
इस अवसर पर सिंगर एन. मित्चाइ ने लाइव परफॉर्मेंस दी। सिंगर एन. मित्चाइ बॉलीवुड में करन जोहर के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं और माधुरी दीक्षित उनकी पसंदीदा अभिनेत्री हैं। एशिया के लगभग 70 महत्वपूर्ण लोगों में उनका नाम है। मुख्य रूप से उनका लिके नामक म्यूज़िकल फोक ड्रामा बैंड है जो पूरे थाईलैंड में पिछले 25 साल से परफॉर्म कर रहा है। एन. मित्चाइ 5 साल की उम्र से ही परफॉर्म कर रही हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर ‘वैष्णव जन’ गाने के लिए सिंगर एन मित्चाइ को ट्विटर पर बधाई भी दी थी। इन दिनों एन.मित्चाइ भारतीय प्रोडक्शन कंपनी के साथ कई  सारे म्यूजिक एलबम भी कर रही हैं। एन. मित्चाइ ने अपने परिवार की कंपनी के तहत डीवीडी और 2 म्यूजिक एलबम के रूप में 200 से अधिक प्रस्तुतियां दी हैं। थाईलैंड के हर शहर में एन. मित्चाइ ने परफॉर्म करने के लिए यात्रा की। 2014 में उन्होंने यूनिवर्सल म्यूजिक के साथ एक अनुबंध भी साइन किया। साल 2013 में राजीव खंडेलवाल के साथ फिल्म इश्क़ एक्चुअली से बॉलीवुड में डेब्यू किया। सिंगर एन. मित्चाइ को कई अवार्ड्स से भी नवाजा गया है, जिसमें थाईलैंड के राजा से मिला सम्मान पुरस्कार    शामिल हैै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *