रिव्यू – डराती है विक्रम भट्ट की फ़िल्म घोस्ट

ghost 1
फ़िल्म – घोस्ट
स्टारकास्ट – सनाया ईरानी, शिवम भार्गव
डायरेक्टर – विक्रम भट्ट
प्रोडूयसर – वासु भगनानी
रेटिंग – 3.5 स्टार
विक्रम भट्ट को अगर हॉरर फिल्मों का किंग कहा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा क्योंकि अभी तक उन्होंने जितनी भी हॉरर फिल्में बनाई हैं, उसमें से ज्यादातर फिल्में सफल हुई हैं। अब विक्रम भट्ट अपनी अगली फिल्म घोस्ट लेकर तैयार हैं जो कि सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फ़िल्म चलिए जानते हैं।
स्टोरी
फ़िल्म की कहानी लंदन में रह रहे करन खन्ना (शिवम भार्गव) की है जो कि अपनी पत्नी बरखा के साथ काफी खुश है। एक दिन जब वो घर लौटता है तो उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी का मर्डर हो चुका है। लंदन की पुलिस करन को उसकी पत्नी के मर्डर केस के आरोप में गिरफ्तार कर लेती है लेकिन करन खुद को बेकसूर बताता है और कहता है कि उसकी पत्नी का मर्डर घोस्ट ने किया है। कोर्ट करन की बात नहीं मानता जिसके बाद करन लंदन की फेमस लॉयर सिमरन सिंह (सनाया ईरानी) को अपना केस लड़ने के लिए कहता है। अब क्या सिमरन करन को कोर्ट में बेकसूर साबित कर पाएगी या फिर करन झूठ बोल रहा है। इन सवालों के जवाब आपको फ़िल्म देखने के बाद पता चलेंगे।
डायरेक्शन
फ़िल्म को डायरेक्ट विक्रम भट्ट ने किया है जो कि डराने में माहिर माने जाते हैं और इस बार भी विक्रम भट्ट काफी हद तक डराने में सफल होते हैं। फ़िल्म में ऐसे कई सीन्स हैं जिन्हें देखकर आपके दिल की धड़कन बढ़ सकती है। फ़िल्म का प्लाट बढ़िया है। फ़िल्म का स्क्रीनप्ले भी ठीक है और सिनेमेटोग्राफी बढ़िया है। फ़िल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी लाजवाब है।
परफॉर्मेंस
परफॉर्मेंस की बात करें तो फ़िल्म की हीरो सनाया ईरानी हैं और उनका काम फ़िल्म में लाजवाब है। फ़िल्म के कई सीन्स में उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। शिवम भार्गव ने भी बढ़िया काम किया है। विक्रम भट्ट की परफॉर्मेंस ठीक-ठाक है। फ़िल्म के बाकी कलाकारों ने भी उम्दा काम किया है।
 
 
क्यों देखें
फ़िल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह यह है कि फ़िल्म आपको डराने में सफल होती है। फिल्म देखते वक्त शायद आपको डर भी लग सकता है। अगर आप हॉरर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो हॉरर और थ्रिलर से भरी हुई फ़िल्म घोस्ट आपके लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *