रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स ने मामी फिल्‍म फेस्टिवल में 4 शॉर्ट फिल्‍में प्रदर्शित कीं

IMG-20191023-WA0070
शॉर्ट फिल्‍मों का परफेक्‍ट ठिकाना ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स’ ने ‘जियो मामी फिल्‍म फेस्टिवल’ के 21 वें एडिशन में चार विचारोत्‍तेजक फिल्‍मों का प्रदर्शन किया। यह प्‍लेटफॉर्म शॉर्ट फिल्‍म कैटेगरी है और लगातार चौथे साल उन्‍होंने साझीदारी की है।
‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स’ में चार सशक्‍त फिल्‍मों- अर्चित कुमार निर्देशित ‘सीपिया’, श्‍वेता मेनन की ‘सिबलिंग्‍स’, मानसी जैन निर्देशित ‘नवाब’ और अनुप्रिया गोयनका की मुख्‍य भूमिका वाली, यश वर्मा की ‘अधीन’ का प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही इस प्रीमियर में फिल्‍मों के कास्‍ट तथा क्रू के साथ पैनल चर्चा भी दिखायी गयी। उन्‍होंने अपनी कहानी कहने की कला के बारे में बताया और किस तरह से फिल्‍में क्रिएटर्स और दर्शकों के दिमाग पर गहरा असर छोड़ती है उसके बारे में भी चर्चा की।
‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स’, पिछले तीन सीजन से ‘जियो मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल’ का साथी रहा है और इसे अपार सफलता मिली है। अपने चौथे साल में यह प्‍लेटफॉर्म इसी तरह शॉर्ट फिल्‍म कैटेगरी में कहानी कहने और फिल्‍में बनाने के जोश को जारी रखेगा।
‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स’,  पिछले कई सालों में शॉर्ट फिल्‍में और टैलेंट को लेकर आये हैं और उनका सहयोग किया है। इस फेस्टिवल में दिखायी गयीं, ‘जूस’, ‘रोगन जोश’ और ‘लड्डू’ जैसी फिल्‍मों को या तो अवॉर्ड मिला है या फिर प्रतिष्ठित नेशनल अवॉर्ड्स में उनके नामों का जिक्र किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *