मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फेस्टिवल पहुंचे अनूप जलोटा, जसपिंदर नरुला और डी वाई पाटिल

IMG-20191116-WA0157
फिल्म फेस्टिवल के इस दौर में धीरे-धीरे एक और फिल्म महोत्सव अपनी अलग सी पहचान बना रहा है जिसका नाम है मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल। मशहूर गायक, संगीतकार और फिल्म निर्माता देवाशीष सरगम (राज) इसके संस्थापक हैं।इस फेस्टिवल का आयोजन दूसरे वर्ष किया गया है, जिसका उद्घाटन 15 नवंबर को मेट्रो आइनौकस, मुंबई में त्रिपुरा, बिहार, पश्चिम बंगाल के पूर्व गवर्नर डॉ डी वाई पाटिल के हाथों हुआ। इस अवसर पर भजन सम्राट अनूप जलोटा, सिंगर जसपिंदर नरुला भी मौजूद थीं।
मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट 2019 की जूरी में अनूप जलोटा, ब्राइट के योगेश लखानी, आरजे राहत जाफरी, फिल्मकार सावन कुमार टॉक, सिंगर जस्पिंद्र नरुला और पंडित सुवशित राज शामिल हैं।
देवाशीष सरगम ने यहां भारत और विदेशों के निर्माता निदेशकों को आमंत्रित किया। इस फेस्ट में मीडिया कर्मियों की भी भारी संख्या मौजूद थी और पद्मश्री अनुप जलोटा, पंडित सुवशित राज जैसे लोग भी मौजूद थे। आइनॉक्स मेट्रो मल्टीप्लेक्स स्क्रीनिंग पार्टनर और ब्राइट आउटडोर मीडिया पार्टनर है। इस समारोह में दो दर्जन से अधिक फिल्मों को दिखाया जाएगा और कई फिल्मों को सम्मानित किया जाएगा। यहां आए हुए सभी लोगों ने देवाशीष को खूब बधाई दी। उल्लेखनीय है कि देवाशीष को म्यूजिक से बेहद लगाव है और टी-सीरीज द्वारा जारी उनका गीत ‘खत किसी और के नाम’ लोगों को काफी पसंद आया और उन्होंने लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई।
अनूप जलोटा ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा,” पिछले साल भी हम लोगों ने इस फेस्टिवल का आयोजन किया था, जिसका बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसमें बहुत से नए और प्रतिभाशाली निर्माताओं निर्देशकों कलाकारों को कैरियर बनाने का अवसर मिलता है, क्रिएटिव तौर पर उन्हें बेहद हौसला मिलता है। इस तरह के फेस्टिवल में काफी दर्शक यह फिल्में देखते हैं, फिर फिल्मों को अवॉर्ड भी दिया जाता है, इससे इन फिल्मों का एक मार्केट वैल्यू बढ़ता है। यह तीन दिनों का फिल्मी मेला है, जो 15 नवम्बर से 17 नवम्बर तक चलेगा। इसमें डॉक्यूमेंट्री, शॉर्ट फिल्में और फीचर फिल्में दिखाई जाएगी। मै नए-नए सिंगर्स को को-ऑपरेट करता हूं, मै फिल्म निर्माता हूं तो नए फिल्म मेकर्स को सपोर्ट करना भी मेरी ज़िम्मेदारी है।” फ़िल्म ‘प्यार तो होना ही था’ फेम सिंगर जसपिंदर नरुला ने कहा,” मैंने फिल्में देखी है और मैं इन तमाम फिल्मों के सब्जेक्ट और उनकी मेकिंग से अचंभित हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *