रिव्यू – रिवेंज ड्रामा फ़िल्म है मरजावां

marjaavaan review
फ़िल्म – मरजावां
स्टारकास्ट – सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, सारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह
डायरेक्टर – मिलाप जावेरी
प्रोडूयसर – भूषण कुमार, निखिल आडवाणी
रेटिंग – 3 स्टार
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर फ़िल्म मरजावां इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कैसी है फ़िल्म चलिये जानते हैं।
स्टोरी
फ़िल्म की कहानी रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की है जो कि अन्ना (नस्सर) के लिए काम करता है। अन्ना रघु को अपने बेटे जैसा मानते हैं और यही बात अन्ना के तीन फुट के बेटे विष्णु (रितेश देशमुख) को पसंद नहीं है। इसी बीच फ़िल्म की कहानी में ज़ोया (तारा सुतारिया) की एंट्री होती है जो कि गूंगी है और रघु के इलाके में बच्चों को म्यूजिक सिखाने आई है। रघु पहली ही नजर में ज़ोया से प्यार कर बैठता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब अन्ना रघु को उसके प्यार ज़ोया को मार देने के लिए कहता है। अब क्या रघु अपने प्यार को मारकर अन्ना के प्रति अपनी वफादारी दिखायेगा या फिर ज़ोया को लेकर भाग जाएगा। इन सवालों के जवाब आपको फ़िल्म देखने के बाद मिलेंगे।
डायरेक्शन
फ़िल्म को डायरेक्ट मिलाप जावेरी ने किया है जो कि इससे पहले सत्यमेव जयते जैसी सुपरहिट फ़िल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं लेकिन इस बार मिलाप चूंक गए। फ़िल्म के स्क्रीनप्ले में दम नहीं है और सिनेमेटोग्राफी भी कुछ खास नहीं है। सिर्फ फ़िल्म का म्यूजिक मेलोडियस है और डायलॉग अच्छे बन पड़े हैं।
परफॉर्मेंस
परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा एंग्री यंग मैन का किरदार पूरी तरह से नहीं निभा पाए। रितेश देशमुख भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। तारा सुतारिया का काम सराहनीय है और रकुल प्रीत सिंह का काम ठीक है। रविकिशन ने भी किरदार के साथ इंसाफ किया है और एक्टर नस्सर ने भी ठीक ही काम किया है।
 
 
क्यों देखें
फ़िल्म मरजावां एक दर्दभरी लव स्टोरी फ़िल्म है जिसमें रिवेंज का तड़का डायरेक्टर ने डाला है। यह फ़िल्म देखते वक्त आपको सेवेंटीज़ और एइटीज़ को याद आएगी और अगर आपको उस दौर की फिल्में देखना पसंद है तो ही आपको यह फ़िल्म पसंद आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *