मराठी में भी रिलीज़ होगी फ़िल्म तानाजी

इतिहास के पन्नों में अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले मराठा वॉरियर, ताण्हाजी मालुसरे के ग्लोरियस लाइफ़ को अब मराठी में भी देखा जा सकेगा!। विजुअल इक्स्ट्रैवगैन्ज़ा, ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर का मराठी वर्जन 10 जनवरी, 2020 को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज़ होगा।
काफी बड़े पैमाने पर बनाई गई यह ऐतिहासिक फ़िल्म, अपने स्पेशल मराठी वर्जन के साथ पूरे महाराष्ट्र के दर्शकों के एक्सपीरियंस को बेहद शानदार बनाने के लिए तैयार है।
इसके बारे में अजय देवगन कहते हैं, “मेरी ख़ुशकिस्मती है कि मुझे इस बहादुर मराठा वॉरियर की कहानी को उनके मदर-टंग के साथ-साथ हिंदी लैंग्वेज में शेयर करने का मौका मिला। मैं चाहता हूँ कि भारत के बाकी हिस्सों की तरह महाराष्ट्र भी उनकी इस जर्नी में शामिल हो।”
फ़िल्म के मराठी वर्जन के बारे में काजोल कहती हैं, “मुझे यह महाराष्ट्रियन कैरेक्टर काफी पसंद आया। मेरा बचपन अपनी ग्रैंडमदर और ग्रेट-ग्रैंडमदर के साथ बीता है और मैंने उन्हें इसी तरह देखा है, इसलिए मुझे लगा कि मैं अपने ही अतीत में झांक रही हूँ। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे बचपन में खेलते हुए मैं अपनी माँ के कपड़े पहनकर ग्रोन-अप तरीके से फ़िल्म में उसका किरदार निभा रही हूँ। वाकई मुझे यह बेहद पसंद आया और अपनी बात बताऊं तो मैं एक दिन रेड कार्पेट पर नऊवारी साड़ी भी पहनूंगी। इसे पहनना बहुत ज्यादा सेक्सी नहीं है। साड़ी की अपनी अलग बॉडी-लैंग्वेज होती है और नऊवारी साड़ी पहनने पर आपको पूरी तरह स्त्री होने का एहसास होता है। इसके अलावा सावित्री का कैरेक्टर भी काफी स्ट्रांग और अमेजिंग है और मैंने उसके इनैट स्ट्रैंथ को अच्छी तरह समझा साथ ही कठिन हालात का सामना करने के उनके तरीके को ऐडमायर किया।”
बता दें कि अजय देवगन स्टारर फ़िल्म ‘ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी, जिसे अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है और ओम राउत ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *