वरुण धवन-नोरा फतेही के सांग गर्मी ने धूम मचा दी

IMG-20191230-WA0123
जब वरुण और नोरा पहली बार एक साल पहले स्ट्रीट डांसर 3 डी के सेट पर मिले थे, तब उन्हें यह पता नहीं था कि फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया जाएगा।
रेमो डिसूजा की फिल्म में डांसर और प्रेमी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता वरुण धवन और नोरा फतेही दोनों में पहली मुलाकात के दिन से एक विशेष बॉन्ड बन गया। कुछ ही महीनों में, पूरी यूनिट इस बारे में बात कर रही थी कि वे फ्रेम में एक-दूसरे की एनर्जी की कितनी अच्छी तरह से कॉम्पलिमेंट करते हैं और जब वे एक साथ डांस करते हैं तो वे परफेरक्ट लगते हैं। उनकी टाइमिंग धमाकेदार है। हाल ही में, जब फिल्म के निर्माताओं ने सांग गर्मी को रिलीज़ किया, तो सोशल मीडिया पर यह बात आम हो गयी कि शहर में एक नयी जोड़ी आयी है और गाने में उनकी केमिस्ट्री प्रमुख आकर्षण में से एक है।
​उनकी टाइमिंग, एनर्जी और वाइब के बारे में बात करते हुए, वरुण और नोरा ने मुंबई में सांग लांच के ऑन-ग्राउंड इवेंट में अपने फैन्स के सामने स्वीकार किया कि वे असाधारण रूप से हाइपर हैं और जब उनकी एनर्जी मैच होती है, तो उन्हें भी ऐसा करना पसंद है जो वो कर सकते हैं। दोनों में और भी बहुत समानताएं हैं और वे अपने काम पर बैंग ऑन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *