आयुष शर्मा का सिंगल ‘मांझा’ ग्लोबल चार्ट में हुआ ट्रेंड

हाल में ही आयुष शर्मा और सई मांजरेकर के सिंगल ‘मांझा’ को रिलीज़ किया गया था। दिल को छू लेने वाले इस गानें को विशाल मिश्रा ने गाया है और इसकी शूटिंग दिल्ली में हुई है। संगीत प्रेमियों के बीच ये गाना बहुत ही हिट हो गया है। इतना ही नहीं बल्कि ये गाना ना सिर्फ एशिया में नंबर 1 बल्कि ग्लोबल चार्ट पर भी ट्रेंड कर रहा है। अपने डेब्यू फिल्म लवयात्री के एलबम के हिट होने के बाद आयुष ने ‘मांझा’ से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है।
रिलीज़ होने के बाद से अब तक गानें को यूट्यूब पर 7.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ‘मांझा’ को दुनियाभर से प्यार मिल रहा है, इसे अंशुल गर्ग द्वारा प्रेजेंट किया गया है वहीं अरविन्द खैरा ने देसी म्युज़िक फैक्ट्री के तले इसे डायरेक्ट किया है।
इस गाने का हिस्सा बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा, “इस गाने को फिल्माने का ये बहुत ही शानदार सफर रहा। ये गाना आपकी आत्मा को छू लेता है और मुझे उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगा। ये पूरी टीम इतनी टैलेंटेड है कि मुझे ‘मांझा’ पर पूरा भरोसा था। साईं के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।”
इस बीच जल्द ही आयुष शर्मा पॉपुलर मराठी फिल्म – ‘मुलशी पैटर्न’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है और फैंस उन्हें इस घातक अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *