मार्च 2021 में आएगी फ़िल्म गो गोवा गॉन 2

इरोस इंटरनेशनल और मैडॉक फिल्म्स जल्द ही फ़िल्म गो गोवा गॉन 2 बनाने जा रहे हैं। इस फ़िल्म में फुल एंटरटेनमेंट तो होगा ही, बल्कि फ़िल्म का विषय काफी यूनिक होगा। यह फ़िल्म वहीं से शुरू होगी जहां पर पिछली फिल्म खत्म हुई थी।
इरोस इंटरनेशनल के साथ जुड़ने पर मैडॉक फिल्म्स के फाउंडर दिनेश विजन ने कहा, “साल 2013 की ये जर्नी खास रही है। मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि हम एक बार फिर से इस क्रेज़ी सफर पर लौट रहें हैं। गो गोवा गॉन ने बहुत सी चीजों को परिभाषित किया था अब एक बार फिर से हम ये करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के किरदार हमारे साथ जुड़े रहे। अब उन्हें दोबारा परदे पर उतारने के लिए हम बहुत ही रोमांचित हैं। हम फाइनल ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं और सितंबर 2020 तक हम फिल्म शुरू कर देंगे।”
इरोस इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा, “गो गोवा गॉन एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है, जो सभी के ज़हन में आज भी ताज़ा है। इसे कल्ट फिल्म का स्टेट्स मिला है जिसकी फ्रैंचाइज़ी बनाना अच्छा रहेगा। मुझे और दिनेश को साथ में काम किए हुए बहुत समय हो गया है, ऐसे में मैं उनके साथ जुड़कर बहुत ही उत्साहित हूं।”
बता दें कि फ़िल्म गो गोआ गॉन 2 में लीड रोल में सैफ अली खान होंगे और फ़िल्म मार्च 2021में सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *