रिव्यू – फुल टू जिगरफाड़ फ़िल्म है ‘बमफाड़’

फ़िल्म – बमफाड़
स्टारकास्ट – आदित्य रावल, शालिनी पाण्डेय, विजय वर्मा, जतिन सरना
डायरेक्टर – रंजन चंदेल
प्रोडूयसर – अनुराग कश्यप
रेटिंग – 3 स्टार
इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने फ़िल्म बमफाड़ से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू कर लिया है। यह फ़िल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है। कैसी है फ़िल्म चलिए आपको बताते हैं।
स्टोरी
फ़िल्म बमफाड़ की कहानी इलाहाबाद में रहनेवाले साहसी और निडर नासिर उर्फ नाटे (आदित्य रावल) की है, जो कि अपने इलाके का राजा है। नासिर को इलाके में ही रहने वाली नीलम (शालिनी पाण्डेय) से पहली ही नजर में प्यार हो जाता है। नीलम शहर के नामी गुंडे जिगर फरीदी (विजय वर्मा) की प्रेमिका है, यह बात जानते हुए भी नासिर खुद को नीलम से प्यार करने से नहीं रोक पाता। नासिर धीरे-धीरे नीलम से नजदीकियां बढ़ाता है और नीलम को भी नासिर से प्यार हो जाता है। जब इस बात की जानकारी जिगर फरीदी को मिलती है तो नासिर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाता है। अब क्या जिगर फरीदी नासिर को रास्ते से हटा पाएगा। इस सवाल का जवाब आपको फ़िल्म देखने के बाद पता चलेगा।
डायरेक्शन
फ़िल्म को डायरेक्ट रंजन चंदेल ने किया है। उनका डायरेक्शन ठीक है लेकिन कहानी कमजोर होने के चलते उनके डायरेक्शन को हम संतोषजनक नहीं कह सकते। फ़िल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी अच्छी है। फ़िल्म के डायलॉग भी अच्छे हैं लेकिन म्यूजिक फ़िल्म को कमजोर बनाता है।
परफॉर्मेंस
परफॉर्मेंस की बात करें तो पहली फ़िल्म होते हुए भी आदित्य रावल का अभिनय लाजवाब है। फ़िल्म में उनका काम बढ़िया है। फ़िल्म की हीरोइन शालिनी पाण्डेय ने भी सराहनीय काम किया है। विलेन के रोल में विजय वर्मा ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। जतिन सरना का भी काम औसत दर्जे का है। फ़िल्म के बाकी कलाकारों ने भी ठीक-ठाक काम किया है।
क्यों देखें
फ़िल्म बमफाड़ एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें आपको रोमांस के साथ-साथ भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा अगर आप अभिनेता परेश रावल के फैन हैं तो आपको उनके बेटे आदित्य रावल की फ़िल्म बमफाड़ को एक बार तो देखना ही चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *