डिजनी प्लस हॉट स्टार ने करोड़ों में खरीदी लक्ष्मी बम और भुज

पिछले दिनों डिजनी प्लस हॉट स्टार ने अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर सात फिल्मों की घोषणा की। इन फिल्मों में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम, अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा, आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2, विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज और कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस शामिल है।

 

अब हमें सूत्रों से पता चला है कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम और अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को डिजनी प्लस हॉट स्टार ने भारी भरकम रकम अदा की है। सूत्रों की मानें तो डिजनी प्लस हॉट स्टार ने अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम को 125 करोड़ और अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को 112 करोड़ रूपए में खरीदा है।

 

Laxxmi bomb and bhuj news
भुज और लक्ष्मी बम का पोस्टर

ट्रेड का मानना है कि दोनों ही फिल्में अगर सिनेमाघरों में रिलीज भी होती तो ज्यादा से ज्यादा 150 करोड़ का बिज नेस ही कर पाती, ऐसे में कोरोना महामारी के चलते निर्माताओं को डिजनी प्लस हॉट स्टार से इतनी बड़ी रकम मिलना कोई घाटे का सौदा नहीं है। इसके अलावा अभी निर्माता ओवरसीज राइटस, म्यूजिक राइटस भी बेचकर और भी मुनाफा कमा सकते हैं।

 

फिल्म लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार के अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस प्राणिता सुभाष नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और शरद केलकर भी अहम किरदार में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *