सुशांत स्टारर दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक जल्द होगा रिलीज

फ़िल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज के लिए तैयार है। जी हां, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास है क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गयी है। सुशांत की जिंदगी का ये गाना आखिरी है, जिसमें वो थिरकते और अपना प्यार लुटाते हुए नजर आएंगे। गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। ये वो आखिरी गाना है, जिसे सुशांत ने शूट किया।

 

First look of Dil Bechara title track
First look of Dil Bechara title track

मुकेश जी ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉरमेंस बेहद सरल और सहज लग रही है। इसके अलावा फराह दी ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया है।

 

Sushant and Farah Khan on the set of Dil Bechara
Sushant and Farah Khan on the set of Dil Bechara

पहली बार सुशांत के साथ अपने अनुभव के बारे में फराह खान कहती हैं, ” यह गीत मेरे लिए खास है, क्योंकि ये पहली बार था, जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि वह जब अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे, तो मैं उनकी फिल्म में एक गीत जरूर करूंगी। मैं चाहती थी कि गाना, एक ही शॉट में पूरा हो जाये क्योंकि मैं सुशांत के डांसिंग गुणों से अवगत थी। वो एक बार हमारे रियालिटी शो में सेलेब्रेटी जज बनकर आए थे, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया था। हमने एक दिन पूरी गाने की रिहर्सल की और फिर आधे दिन में पूरा गाना एक शॉट में कम्पलीट किया। गाने को इतने बेहतरीन ढंग से जल्द ही पूरा करने के बदले सुशांत मुझसे मेरे घर से स्वादिस्ट खानों की फरमाइश करते थे, जो मैं उनके लिए हमेशा लेकर आती थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *