सुशांत स्टारर दिल बेचारा का नया गाना ‘तारे गिन’ हुआ रिलीज

सोनी म्यूज़िक इंडिया ने फिल्म दिल बेचारा के म्यूजिक एल्बम को रिलीज़ किया था। ए.आर.रहमान द्वारा रचित इस एल्बम के बोल अमिताभ भट्टचार्य ने लिखे हैं। इस एल्बम का श्रोताओं ने और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने दिल से स्वागत किया। जहां इस फिल्म के गानों को सभी प्लेटफॉर्म्स पर सराहा जा रहा है वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के म्यूज़िक पार्टनर सोनी म्यूज़िक इंडिया फिल्म का रोमांटिक ट्रैक “तारे गिन” को रिलीज़ कर रहे हैं।

 

ए.आर.रहमान की कम्पोज़िशन में बने इस गाने को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने अपनी मधुर आवाज़ से स्वरबद्ध किया है। इससे पहले भी इस जोड़ी ने कई धमाकेदार हिट गाने दिए हैं और अब यह रोमांटिक ट्रैक भी उनके हिट गानों की लिस्ट में शामिल होने के लिए तैयार है। ‘तारे गिन’ यह गाना फिल्म के मुख्य पात्रों के बीच हो रहे शुरुआती प्यार के रोमांच को दर्शाता हैं।

 

श्रेया घोषाल का मानना है कि ए.आर.रहमान सर के लिए गाए गए मेरे पहले गाने से लेकर इस गाने तक, उत्साह का स्तर आज भी वैसा का वैसा ही है। तारे गिन बहुत ही बेहतरीन गाना है, इस गाने के ज़रिए मैंने रहमान सर के एक विशिष्ट रूप के एक और पहलू को देखा है। मोहित बहुत ही बेहतरीन सह गायक हैं। मुझे बेसब्री से इंतज़ार है कि लिस्नर्स हमारे इस गाने को सुने और अपनी प्रतिक्रिया साझा करें।”

Taare Ginn song poster

मोहित का मानना है कि म्यूज़िक के प्रति ए.आर.रहमान की समझ को लेकर मैं आश्चर्य चकित हूं। फिल्म की स्टोरी को ध्यान में रखकर वे बहुत ही बेहतरीन तरीके से गाने बनाते हैं। मैंने और श्रेया ने पूरी कोशिश की है कि हम उनकी उम्मीद पर खरे उतरे और अब फैसला श्रोताओं के हाथ में है। तारे गिन यह गाना प्यार के प्रति उत्साह को दर्शाता है और उसी उत्साह के साथ, मैं यह उम्मीद करता हूं कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा।”

 

जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है दिल बेचारा दो युवा, किज़ी और मैनी की कहानी है, जो उन पर घटी घटनाओं के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी नजर आएंगे, जिसकी स्ट्रीमिंग 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर की जाएगी। सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा निर्मित और ए.आर.रहमान द्वारा कंपोज्ड, इस फिल्म का म्यूज़िक एल्बम अब श्रोताओं के लिए उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *