वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ मिर्ज़ापुर के दूसरे बहुप्रतीक्षित सीजन के लिए मनोरंजक ट्रेलर का अनावरण किया, जो 23 अक्टूबर 2020 को लॉन्च होगा। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हंटरलैंड क्राइम ड्रामा का 10-भाग नया सीज़न जहां शक्ति और बदला लेने का एक तरीका प्रदान करता है, यह बताएगा कि एक चौंकाने वाले सीजन 1 के समापन बाद मिर्जापुर के कुख्यात निवासियों के साथ क्या हुआ था| मिर्जापुर के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है।

 

मिर्जापुर एस 2 की कथा पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय पात्रों के लेंस के माध्यम से प्रकट होगी। नई प्रतिभा विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार जैसे अन्य लोगों के सम्बन्ध में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं। भारत में और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रमुख सदस्य ’23 अक्टूबर, 2020 को “आखिरकार कौन लेगा मिर्जापुर” का जवाब जान सकते हैं, जिसका अर्थ है, मिर्जापुर की बागडोर कौन संभालेगा?

 

“अमेज़न पर, हम अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सब कुछ करते हैं। मिर्जापुर के सीज़न 2 के लिए उनकी लगातार मांग इस बात का प्रमाण है कि हमने अपने प्रयासों को सही दिशा में लाने की कोशिश की है”, इंडिया ओरिजनल की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कहा, “ मिर्जापुर की दुनिया के लिए सबसे अच्छा लेआउट बनाया गया है। पिछले दो वर्षों में यह शो अभूतपूर्व रहा है; दर्शकों ने शो के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त की है और दर्शक पात्रों के जीवन में अत्यधिक व्यस्त और डूबे हुए हैं | इसके पात्र लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गए हैं। हमने कई वर्षों में एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ एक अद्भुत सहयोग किया है और हम एक और मनोरंजक मौसम के लिए फिर से जोरशोर से शामिल होने के लिए रोमांचित हैं। हम मनोरम और गंभीर अपराध नाटक, मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित नए सीज़न को लाने के लिए खुश हैं। ”

Mirzapur 2

“पिछले दो वर्षों से, मिर्ज़ापुर सीज़न 2 देखने के लिए हमारे फोन लगातार बेसब्री से इंतज़ार कर रहे प्रशंसकों के साथ बज रहे हैं। हम प्रतीक्षा को समाप्त करने और उनके लिए एक नया सीजन पेश करने से प्रसन्न हैं।” एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश साधवानी ने कहा, “एक्सेल एंटरटेनमेंट में, हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए उच्च प्रभाव, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री देने का प्रयास करते हैं और हमारा मानना है कि मिर्जापुर ने हर क्राइम ड्रामा श्रृंखला के लिए एक मिसाल कायम की है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ हमारा जुड़ाव कई वर्षों और कई शीर्षकों के साथ फैला है, और हम नए सीज़न के माध्यम से उनके साथ एक और मील का पत्थर पार करने के लिए खुश हैं। ”

 

“हमने शुद्ध हिंटरलैंड ड्रामा के साथ अपने हाथों को गंदा करने’ के इरादे से पहला सीज़न बनाया; निर्माता पुनीत कृष्ण ने कहा, “वास्तव में हमें आश्चर्य हुआ कि दुनिया भर में हमारे स्थानीय शो के लिए प्यार बढ़ा।” “पहले सीज़न की सफलता ने एक मानदंड स्थापित किया है और हमें नए सीज़न को कई पायदान ऊपर ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया है।दर्शक सीज़न 2 में कहानी में मोड़, चरित्र विकास और लुभावनी कहानी का एक शानदार अनुभव लेंगे!”

 

श्रृंखला एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *