7 जनवरी को जी5 पर ‘कागज’ का होगा प्रीमियर

एक्टर पंकज त्रिपाठी स्टारर लाल बिहारी मृतक की वास्तविक कहानी पर आधारित कागज़ का प्रीमियर 7 जनवरी, 2021 को ZEE5 पर होगा। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जिसे आधिकारिक कागजों पर मृत घोषित कर दिया गया था और खुद को जिंदा साबित करने के लिए अपनी यात्रा के चारों ओर घूमता है। यह फिल्म भारत में भूमि संसाधनों की त्रुटिपूर्ण प्रणाली और इसके साथ एक आम आदमी के संघर्ष पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी करेगी। इस हास्यपूर्ण कहानी में पंकज त्रिपाठी बतौर भारत लाल के साथ मोनाल गज्जर, मीता वशिष्ठ, अमर उपाध्याय और सतीश कौशिक हास्य भूमिका निभाएंगे।

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, “‘कागज़’ एक शानदार ढंग से लिखी गई सच्ची कहानी है। यह विचित्र है, ब्लैक कॉमेडी है और पहचान के संकट पर आम आदमी की हास्य यात्रा को दर्शाती है। मेरा चरित्र मेरे हाल के कुछ उद्यमों से काफी अलग है और मैं इस तरह की एक प्रेरक कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। इस कहानी को सुनने की जरूरत है और मुझे यकीन है कि ZEE5 इसे वह मुकाम दिलाएगा, जिसकी वह हकदार है। ”

7 जनवरी को जी5 पर कागज का होगा प्रीमियर
7 जनवरी को जी5 पर कागज का होगा प्रीमियर

निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक ने शेयर किया, “मुझे याद है कि पहली बार खबर में लाल बिहारी मृतक की कहानी के बारे में पढ़ते हुए, मुझे उनकी यात्रा के बारे में पता चल गया था और मैं उनसे प्रेरित था। उनका जीवन अंततः, मुझे ऐसा लगा कि यह कहानी दुनिया को बताई जाने लायक है और हम इसे प्रदर्शित करने के लिए प्रोडक्शन पार्टनर सलमान खान फिल्म्स और ZEE5 से बेहतर कोई नहीं हो सकता। अब, यह दर्शकों के लिए बस एक क्लिक दूर है। 7 जनवरी 2021 को अपनी डेट ब्लॉक कर लें। ”

निर्माता निशांत कौशिक कहते हैं, “मुझे सलमान खान फिल्म्स, सतीश कौशिक, पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे कलाकारों की फिल्म से निर्माता के रूप में पदार्पण करने का सौभाग्य मिला है और इसे दिखाने के लिए ZEE5 को धन्यवाद देता हूं।”

‘कागज़’ की वास्तविक कहानी, अवधारणा और लाल बिहारी मृतक की कहानी पर आधारित है जिसका कॉन्सेप्ट और निर्देशन सतीश कौशिक ने किया है। इम्तियाज हुसैन की पटकथा, इम्तियाज हुसैन, अंकुर सुमन और शशांक खंडेलवाल के संवाद और सिनेमेटोग्राफी अर्कोडेब मुखर्जी ने की है।

फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के साथ प्रस्तुत की गई है और सलमा खान, निशांत कौशिक और विकास मालू द्वारा निर्मित है।ZEE5 ओरिजनल फिल्म कागज का प्रीमियर 7 जनवरी 2021 को होगा और यूपी के चुनिंदा सिनेमाघरों में भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *