‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के सेट पर मायरा मिश्रा को मिली मां!

ज़ी टीवी के पॉपुलर फिक्शन शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ को अपनी अनोखी और दिलचस्प कहानी के चलते दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। इस शो में 20 साल के लीप के बाद छोटी गुड्डन (कनिका मान) की जिंदगी बहुत-से उतार-चढ़ाव से गुजरी और एक बार फिर इस शो की कहानी में एक दिलचस्प ट्विस्ट आया है। छोटी गुड्डन की मां यानी ओरिजिनल गुड्डन (कनिका मान), जिसकी लीप के पहले अक्षत के साथ दर्दनाक मौत हो गई थी, अब एक बार फिर पुष्पा (अनाहिता जहानबख्श) और निया (मायरा मिश्रा) की साजिशों से अपनी बेटी को बचाने लौट आई है।

पुष्पा और निया दोनों मिलकर छोटी गुड्डन को अपने रास्ते से हटाने की कोशिश कर रही हैं। दोनों पर्दे पर जितनी करीब नजर आती हैं, वहीं इन दोनों के किरदार निभाने वाली मायरा और अनाहिता के बीच भी ऑफस्क्रीन बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। जब से मायरा इस शो के सेट पर आई हैं, तब से ही इन दोनों की खूब पट रही है। असल में जब हाल ही में मायरा को अपनी मां की याद आ रही थी, तब अनाहिता ने ही उनके दिल का हाल सुना और उन्हें ढांढस बंधाया।

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के सेट पर मायरा मिश्रा को मिली मां
‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के सेट पर मायरा मिश्रा को मिली मां

अपना अनुभव बताते हुए मायरा ने कहा, “मुझे याद है कुछ दिनों पहले मेरी मां बीमार पड़ गई थी और मैं उनके साथ नहीं रह पा रही थी। यह बात मुझे अंदर ही अंदर खाए जा रही थी। मुझे इतना खराब लगा कि मैं पुष्पा मां के पास गई और रो पड़ी। उन्होंने मुझे संभाला और गले से लगाया और फिर मुझे सांत्वना देने अपने कमरे में ले गई। उन्होंने मेरे लिए नींबू पानी बनाया, जिससे मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ। मेरा मतलब है कोई किसी के लिए ऐसा नहीं करता। मुझे खुद में बहुत स्पेशल फील हुआ। सवि भी दूसरे ऐसे इंसान हैं, जिनके मैं बेहद करीब हूं और सेट पर वो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। मैंने यह पहली बार देखा है, जहां सारे एक्टर्स इतने सपोर्टिव हैं और उनके साथ काम करके इतना मजा आता है।”

वैसे, हम भी उम्मीद करते हैं कि उनका रिश्ता इसी तरह मजबूत बना रहे। इस बीच निया की जिंदगी एक बड़े खतरे में फंस जाती है और ऐसा लगता है जैसे छोटी गुड्डन इसके लिए जिम्मेदार है। क्या छोटी गुड्डन, पुष्पा और निया की एक और खतरनाक साजिश का शिकार हो जाएगी या फिर अगस्त्य उसकी मदद करेगा?

जानने के लिए देखिए गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा, हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *