‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ पूरी करने के बाद फैमिली से मिलेंगे आयुष्मान

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ नामक अपनी फिल्म की शूटिंग इन दिनों चंडीगढ़ में ही कर रहे हैं, जो एक प्रोग्रेसिव लव स्टोरी है। अपने होमटाउन में शूटिंग करने के बावजूद यह एक्टर अपने माता-पिता और फेमिली को घातक कोरोना वायरस से बचाने के लिए एक होटल में ठहरे है और उनके साथ रहने को बहुत ज्यादा मिस कर रहा है। फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही आयुष्मान सबसे पहले अपने जरूरी टेस्ट कराएंगे, उसके बाद फेमिली के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर मनाएंगे!

आयुष्मान खुलासा करते हैं, “चंडीगढ़ में फेमिली के साथ आखिरी बार न्यू ईयर बिताए हुए एक दशक गुजर चुका है। इस साल उनके साथ क्रिसमस और न्यू ईयर मनाना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी। मैं जानता हूं कि ये पल अनमोल होंगे।”

महामारी लॉकडाउन के बाद, आयुष्मान ने अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरी। वहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ अच्छा-खासा समय बिताया। वह बताते हैं, “लॉकडाउन खत्म होने के बाद से हम चंडीगढ़ में ही मौजूद रहे और हमने एक-दूसरे के साथ गजब की यादें संजोई हैं। इस दौरान मैं अपनी समूची फेमिली और स्कूल-कॉलेज के दोस्तों के साथ-साथ अपने कुछ शिक्षकों से भी मिलने में कामयाब रहा। तो अपने होमटाउन में बिताए गए समय को मैं दिल की गहराइयों में बसाने जा रहा हूं।“

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ पूरी करने के बाद फैमिली से मिलेंगे आयुष्मान
‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ पूरी करने के बाद फैमिली से मिलेंगे आयुष्मान

“मुझे इस बात की वाकई बड़ी खुशी है कि मेरे बच्चे चंडीगढ़ में रहे और उन्होंने यहां अपना समय बिताया, क्योंकि हमारी जड़ें यहीं पर मौजूद हैं। मैं समझता हूं कि उनको यहां जबर्दस्त मजा आया। बीते कुछ महीनों में हमारे परिवारों तथा दोस्तों की तरफ से उन्हें जो अटेंशन मिला है, मुझे लगता है कि बच्चों को इन लोगों की याद बहुत सताएगी।“- कहना है इस वर्सेटाइल स्टार का।

आयुष्मान खुलासा करते हैं कि खुराना खानदान के लिए क्रिसमस और न्यू ईयर एक बेहद अंतरंग जश्न होने जा रहा है। वह कहते हैं, “न्यू ईयर की शाम हम लोग एक सादा गेट टूगेदर रखेंगे। मैं अपनी शूटिंग जल्द ही समाप्त कर लूंगा और अपने कोविड टेस्ट कराने, उनकी रिपोर्ट प्राप्त करने तथा घर जाने के लिए मेरे पास पर्याप्त समय होगा। आखिरकार मैं अपनी फेमिली के साथ समय बिता पाऊंगा और परिजनों से गले मिल सकूंगा। अपने शूट की वजह से मैं ऐसा नहीं कर पा रहा था। तो, मुझे लगता है कि न्यू ईयर खुराना खानदान का एक बेहद अंतरंग मामला होने जा रहा है और मैं नए साल में उनके साथ दाखिल होने का इंतजार कर रहा हूं।”

 

उन्होंने आगे बताया, “साल 2020 ने हमें अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान केंद्रित करने की सीख दी है; खासकर उन चीजों पर, जो हमें खुशी देती हैं। यह मेरा सौभाग्य है कि साथ में न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिए मेरी लाइफ के सारे महत्वपूर्ण हिस्से एक ही छत के नीचे मौजूद होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *