रिव्यू – मास एंटरटेनर है फिल्म मास्टर

फिल्म – मास्टर
स्टारकास्ट – विजय, विजय सेतुपति, मालविका मोहनन
डायरेक्टर – लंकेश कंगराज
प्रोड्यूसर – जेवियर ब्रिट्टों
रेटिंग – 3 स्टार

 

 

इस हफ्ते साउथ सुपरस्टार विजय की तमिल फिल्म मास्टर का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है। चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म।

 

स्टोरी

फिल्म में सुपरस्टार विजय प्रोफेसर जे डी का किरदार निभा रहे हैं। जे डी को कॉलेज का हर स्टूडेंट अपना आइडियल मानता है लेकिन स्टाफ बिल्कुल भी पसंद नहीं करता। जे डी कॉलेज में इलेक्शन कराना चाहता है लेकिन मैनेजमेंट इलेक्शन के खिलाफ है। जे डी मैनेजमेंट को बताता है कि अगर इलेक्शन के दौरान किसी भी तरह की मारपीट हुई तो वो कॉलेज छोड़कर चला जाएगा। आखिरकार इलेक्शन के दिन मारपीट होने के कारण जे डी को कॉलेज छोड़कर बाल सुधार गृह के बच्चों को पढ़ाने के लिए भेज दिया जाता है। वहां जे डी को पता चलता है कि बाल सुधार गृह में रह रहे बच्चों का इस्तेमाल गलत कामों के लिए किया जा रहा है और इसके पीछे भवानी (विजय सेतुपति) का हाथ है। इसी बीच बाल सुधार गृह में दो बच्चों की मौत हो जाती है। जे डी इन दोनों बच्चों की मौत का जिम्मेदार खुद को मानता है और भवानी के इस गिरोह का पर्दाफाश करने का फैसला करता है। अगर आपको यह जानना है कि जे डी कैसे भवानी का पर्दाफाश करता है तो आपको यह फिल्म देखनी होगी।

 

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट लोकेश कंगराज ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट ठीक है लेकिन सेकंड हाफ फिल्म के प्लॉट से काफी दूर दिखाई पड़ता है। फिल्म में कई मुद्दों को उठाने की कोशिश की गई है लेकिन किसी भी मुद्दे के साथ इंसाफ नहीं किया गया है। फिल्म का बैक ग्राउंड म्यूजिक काफी अच्छा है। फिल्म के डायलॉग भी अच्छे हैं और एक्शन भी काफी लाजवाब है।

Film Master Review
Film Master Review

परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस की बात करें तो सुपरस्टार विजय ने अच्छा काम किया है। फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले एक्टर विजय सेतुपति ने जबरदस्त काम किया है। फिल्म में उनके कुछ सीन्स आपको हंसाते भी हैं। फिल्म की एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने भी बढ़िया काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का भी काम ठीक है।

 

क्यों देखें

फिल्म मास्टर एक लाजवाब फिल्म बनते- बनते रह गई और उसका कारण है फिल्म का स्क्रीनप्ले जो कि लाजवाब नहीं है। फिल्म में अगर कुछ देखने लायक है तो वो सुपरस्टार विजय का स्टाइल,डांस है और विजय सेतुपति का दमदार एक्शन। अगर आप यह सब कुछ देखना चाहते हैं तो यह फिल्म देखने जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *