अजय देवगन और सिद्धार्थ रॉय कपूर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे गोबर

हिंदी फिल्म उद्योग में प्रीमियर प्रोडक्शन हाउस के रूप में प्रसिद्ध अजय देवगन फिल्म्स और रॉय कपूर फिल्म्स दोनों मिलकर ‘गोबर!’ नामक एक कॉमेडी ड्रामा का सह-निर्माण करने के लिए तैयार हैं! एक सामान्य प्रयास के साथ गुणवत्ता से भरपूर मनोरंजक फिल्म का निर्माण करने के लिए उसमें ताजगी और अनोखापन होना जरूरी है। इसी सोच के साथ, इन दो दिग्गजों ने मिलकर अपने इस नए कॉलेब्रेशन की घोषणा की। इस आगामी फिल्म को प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता सबल शेखावत द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसे सबल शेखावत और सम्भित मिश्रा द्वारा लिखा गया है।

फिल्म ‘गोबर!’ 1990 के दशक के दौरान, भारत के हिंदी भाषीय राज्यों में सेट की गई है, यह फिल्म एक मनोरंजक व्यंग्य है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जहां एक अज्ञात पशुओं को प्रेम करने वाला पशु चिकित्सक को स्थानीय राजकीय अस्पताल में भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ता है। यह फिल्म भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े हुए एक ऐसे व्यक्ति की प्रफुल्लित करने वाली और हास्यास्पद बहादुरी की यात्रा पर आधारित कॉमेडी है।

निर्माता अजय देवगन का मानना है,” ‘गोबर!’ की कहानी बहुत ही अनोखी, अद्भुत, मजेदार और मनोरंजक है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमा घरों की ओर आकर्षित करेगी। हमें पूरा भरोसा है कि हम जैसा चाहते हैं यह फिल्म वैसा ही प्रभाव डालेगी। हम चाहते हैं कि दर्शक हंसें, आराम करें, थोड़ा सोचें और साथ ही साथ आनंद भी लें। सिद्धार्थ कॉन्टेंट निर्माण और फिल्म निर्माण में जो मानक देखते हैं, वह इस कॉलेब्रेशन को बहुत रोमांचक बनाता है। ”

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का मानना है कि ,” ‘गोबर!’ यह एक साधारण व्यक्ति की वीरता की कहानी को दर्शाता है जो पहले निरर्थक प्रतीत होती है, जो हसीं के ठहाको के साथ भ्रष्टाचार का सामना करता है और यह संदेश पहुंचता है की आम आदमी बहुत शक्तिशाली होता है। यह फिल्म इसलिए मनोरंजक और अद्भुत है क्योंकि यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है और भ्रष्टाचार के आंतरिक दुनिया का खुलासा करती है। मैं अजय के कलात्मक चुनावों का तहे दिल से सम्मान करता हूं। मैं अजय और अजय देवगन फिल्म्स की टीम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं क्योंकि वे इस फिल्म में जान डालेंगे।”

निर्देशक-लेखक सबल शेखावत कहते हैं, ” ‘गोबर!’ एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को 90 के दशक के आकर्षक दिनों और छोटे शहर में रहनेवाले लोगों के सरल जीवन की ओर ले जाएगी। मैंने यह कहानी सच्ची घटनाओं को ध्यान में रखते हुए लिखी है। इस फिल्म का केंद्र एक पशु चिकित्सक है, जिसे जानवरों और गायों से बेहद लगाव है। मैं अजय और सिड जैसे दो सम्मानित निर्माताओं का आभारी हूं और खुश हूं कि उन्होंने मेरे नजरिए पर विश्वास दिखाया और कहानी को पेश करने के लिए एक सराहनीय कैनवास दिया। दोनों ही प्रोडक्शन हाउस ने बहुत ही बेहतरीन सिनेमा दिए हैं और मुझे उम्मीद है कि मेरा निर्देशन भी उतना ही बेहतरीन होगा। बतौर निर्देशक मैं बेहद उत्साहित हूं।”

रॉय कपूर फिल्म्स और अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘गोबर!’ साल के अंत में रिलीज़ करने के लिए तय किया गया है। फिलहाल इस कॉमेडी-ड्रामा के लिए लीड एक्टर की कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *