मृणाल दत्त ने बढ़ाया अपना वजन

मृणाल दत्त, जो जल्द ही “हिज स्टोरी” में दिखाई देंगे, उनके लिए प्रीत की भूमिका निभाना आसान नहीं था, वह शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से कई परिवर्तन से गुजरे। मृणाल दत्त ने अपने किरदार की बारकाई से निरीक्षण कर किरदार को और प्रभावशाली बनाने के लिए अतिरिक्त मेहनत कर 5 से 7 किलोग्राम वजन बढ़ाया ।

मृणाल दत्त (प्रीत) एक समलैंगिक चरित्र में दिखेंगे, जो पेशे से अन्न समीक्षक और एक ट्रेवलर (यात्री) है। उनका जीवन साक्षी (प्रियामणि) और कुणाल (सत्यदीप) के जिंदगी से जुड़ जाता है। जब बिना यह जाने कि उसका पति उसी इंसान से प्यार कर रहा है, जिसे साक्षी अपने रेस्तरां के उद्घाटन के लिए बुलाती है।

इसके बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा, ” मेरे मन में एक निश्चित दृष्टिकोण था इसलिए मैंने कुछ वजन बढ़ाया और एक निश्चित उम्र में खुदको दिखाने के लिए एक सचेत प्रयास किया। ऑन-स्क्रीन 20 साल से अधिक शादीशुदा के क़िरदार में कुणाल याने सत्यदीप है और मुझे उनके अपोजिट उनके पार्टनर के रोल में दिखना था। यह ऐसा कुछ था जिसे मैं आज़माना चाहता था। मुझे मेरे उम्र से थोड़ा ज्यादा दिखना था तो मैने अपना वजन बढ़ाने के लिए सबकुछ खाया और साथ ही वर्कआउट भी किया ताकि यह एक गुणवत्ता हो और मांसपेशियों में वजन समान रूप से फैलता है। मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं खुद अपने लुक से आश्वस्त रहूं। मेरा विचार सिर्फ वजन बढ़ाना नही बल्कि थोड़ा भारयुक्त दिखूं यही था। मेरा वजन काफी वर्षों से से 69-70 किलोग्राम है, सिर्फ इस शूट के दौरान यह 75 किलोग्राम हो गया था।

डिंग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित “हिज स्टोरी” 25 अप्रैल, 2021 को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर एक साथ प्रसारित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *