रॉकस्टार डीएसपी और सलमान खान ला रहे हैं सीटी मार

प्रसिद्ध संगीतकार, गायक और कलाकार देवी श्री प्रसाद, जिन्हें रॉकस्टार डीएसपी के रूप में जाना जाता है, सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे के साथ बॉलीवुड को एक और धमाकेदार गीत देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जब से राधे का ट्रेलर जारी किया गया था, सबसे बड़ा आकर्षण सीटी मार गीत था। DSP जिन्होंने पहले सलमान खान अभिनीत फिल्म रेडी के लिए चार्टबस्टर ढिंका चिका गीत तैयार किया था, वह फिर से उनके साथ फिर से जुड़कर खुश हैं और यह निश्चित है कि सीटी मार गीत भी सभी को समान रूप से पसंद आएगा।

सलमान खान के साथ फिर से जुड़ने के बारे में, डीएसपी ने साझा किया, “सलमान के लिए संगीत बनाने में हमेशा बहुत मज़ा आता है। वह हमेशा ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने मेरे काम की सराहना की है और जब प्रभु देवा और सलमान ने व्यक्तिगत रूप से मुझे राधे के लिए सीटी मार का पुन: प्रस्ताव करने के लिए कहा, तो मैं उपकृत करने के लिए खुश था। ”

वह कहते हैं, “मैंने अपनी आत्मा को बनाए रखते हुए सलमान की छवि के अनुरूप पूरे गाने को फिर से बनाया है। उन्होंने मुझे फोन किया और इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की कि गीत कितना शानदार लगता है। हम आशा करते हैं कि ऑडियंस गीत का आनंद लें जितना हमने इसे बनाने में लिया है। यह मजेदार गाना है जो आपको गुदगुदाएगा। ”

डीएसपी ने भारतीय संगीत उद्योग को रिंगा रिंगा, आआंटे अमलापुरम, डैडी डमी, आदि जैसे कुछ सबसे बड़े हिट सॉन्ग्स दिए हैं।

सीटी मार डीएसपी द्वारा रचित है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है जबकि स्वर कमाल खान और लूलिया वंतूर द्वारा लिखे गए हैं। यह गीत 26 अप्रैल, सोमवार को रिलीज़ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *