फिल्म वीरे दी वेडिंग को रिलीज हुए हो गए तीन साल

बदलाव की आवाज के रूप में जानी जाने वाली सोनम कपूर ने हमेशा उन कहानियों को चुना है जिनकी खूब चर्चा हुई । यह तीन साल पहले का दिन था जब वीरे दी वेडिंग ने सिनेमाघरों में धूम मचाई थी। पावरहाउस परफॉर्मर के अवनी की भूमिका ने तुरंत दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

देश भर में हर सहस्राब्दी महिला अवनी के एक वकील के रूप में अपने सफल करियर को चुनने और शादी करने के सामाजिक दबाव को छोड़ने के संघर्ष से संबंधित है। फिल्म में सोनम का संवाद, “जितना भी पढ़ लो ग्रेजुएशन, पोस्ट-ग्रेजुएशन … पर जब तक मंगलसूत्र गले में नहीं लगता ना … तब तक लाइफ पूरी नहीं होती,” को जोरदार तालियां मिलीं और दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट बन गई। .

यह फिल्म ‘महिलाओं को महिलाओं की कहानी सुनाने वाली’ बॉक्स से पहली फिल्म थी, और सोनम ने हमेशा की तरह इस तरह की और सशक्त कहानियों का मार्ग प्रशस्त करने के लिए एक अपरंपरागत विकल्प चुना था।

2018 की फिल्म चार महिला मित्रों के जीवन, शादी, करियर, बच्चों, समाज द्वारा सुंदरता और नैतिकता के रूढ़िबद्ध मानकों के साथ उनके संघर्ष के बारे में थी। शशांक घोष द्वारा निर्देशित और रिया कपूर द्वारा निर्मित, फिल्म में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में थीं।

इसके अलावा, सोनम , शोम मखीजा द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *