वेब सीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर हुआ लांच

‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर लांच हाल ही में मुंबई में किया गया। यह वेब सीरीज ‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 16 जुलाई को रिलीज होगी। वेब सीरीज हिडन 3 सीज़न के साथ एक 7 एपिसोड की वेब सीरीज़ है, यह पुलिस, अपराध, ड्रग्स, हत्या और रहस्यपूर्ण घटाना पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है।

महाराष्ट्र के जाने-माने उद्यमी जीवन बबनराव जाधव ने ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा। लि.’ के ज़रिए एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘पिंग पोंग’ लॉन्च किया है, जो विशेष रूप से दुनिया भर के भारतीय दर्शकों के मनोरंजन के लिए है। इस ओटीटी पर दर्शकों को बहुत ही अलग और आकर्षक नई वेबसीरीज, वेब फिल्में, बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्में और साथ ही अन्य मनोरंजन शो देखने के लिए मिलेंगे। ‘हिडन’ वेब सीरीज़ पर बात करते हुए, सीएमडी, जीवन बबनराव जाधव ने कहा, “भाषा के कारण कोई भी रूकावट नहीं आनी चाहिए, दर्शक जो पसंद करते हैं उन्हें वह देखने मिलना चाहिए। हमारा ओटीटी दर्शकों की पसंद को देखकर ही अपने प्रोग्राम तैयार करेगा और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रहेगा। हम नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ कलाकारों, तकनीशियनों के साथ अच्छी कहानियाँ दर्शकों तक पहुंचाएंगे। हमारी नयी वेब सिरीज हिडन पिंग पोंग एंटरटेनमेंट ओटीटी पर 16 जुलाई से दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी और महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने इन 7 एपिसोड को सिर्फ 15 दिनों में विभिन्न स्थानों पर महामारी के दौरान शूट किया है। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे बेहद पसंद करेंगे।”

Hidden news

पिंग पोंग के चैनल हेड चेतन डीके ने कहा, “आज के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं रोटी, कपड़ा, मकान और मोबाइल… आज दुनिया में ज्यादातर लोगों के पास स्मार्टफोन हैं और इसके साथ हम लोगों को ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट’ द्वारा बेहतरीन कंटेंट दे सकते हैं। जब हिडन का कॉन्सेप्ट मेरे पास आया, तो हमने इसकी बेहतरीन कहानी, पटकथा और संवादों के कारण तुरंत इसे अंतिम रूप दे दिया। जितनी सुंदरता से फिल्म लिखी गई हैं, उसी तरह से फिल्माने के लिए सभी निर्माताओं, निर्देशकों, अभिनेताओं और तकनीशियनों को बधाई।

लेखक-निर्देशक विशाल सावंत ने कहा, “दर्शकों में हर कोई ‘हिडन’ को लेकर बहुत उत्सुक है। सभी दर्शकोंकी यह उत्सुकता 16 जुलाई को और गहरी होगी और ‘हिडन’ में क्या ‘हिडन’ है? इस पर चर्चा शुरू होगी। दर्शकों को अपने सभी सवालों को हल करने के लिए ‘हिडन’ के तीनों सीज़न देखने की जरूरत है। मुंबई की डार्कशेड लाइफ़ हिडन में नजर आएंगी।

‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा। लि। के लिए विशाल पी. सालेचा और महेश पटेल द्वारा ‘हिडन’ निर्माण की गई हैं और विशाल सावंत द्वारा लिखित और निर्देशित है। कमल सिंह द्वारा फिल्माया गया और रसीद खान द्वारा संगीत निर्देशित ‘हिडन’ में संतोष जुवेकर, संजय सोनू, दक्ष अजीत सिंह, जीत सिंह, मनवीर चौधरी, रजत वर्मा, रोहित परशुराम और संदीप पाठक जैसे सितारे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *